VIDEO: बीजेपी नेता ने स्कूल में घुसकर महिला टीचर को पीटा, जमकर बरसाए थप्पड़

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि कर्नाटक की राजधानी बैंगलुरु में एक बीजेपी नेता स्कूल के अंदर महिला टीचर को पीट रहे हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम रामकृष्णप्पा है और वह बीजेपी का स्थानीय नेता है। मामला उत्तरी बैंगलुरु के सिंगनयकनहल्ली का है। बताया जा रहा है कि पूरा मामला सोमवार 18 दिसंबर का है। रामकृष्णप्पा महिला स्कूल टीचर को दिये कर्ज का बराबर ब्याज ना मिलने से खफा था। सोमवार को वो स्कूल पहुंचा औऱ इसी बात पर वहां की हेडमिस्ट्रेस आशा से उलझ गया। रामकृष्णप्पा इतने गुस्से में था कि वह आशा पर थप्पड़ बरसाने लगा। यही नहीं वह उस पर बेल्ट जैसी चीज से भी प्रहार करने लगा। पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक आशा ने रामकृष्णप्पा से 70 हाजार रुपए लोन के तौर पर लिये थे। समय पर ब्याज ना लौटाने को लेकर रामकृष्णप्पा ने महिला के साथ हिंसक व्यवहार किया। आशा ने इस पूरी घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है।

 

TIMES NOW

@TimesNow

In a shocking incident, BJP leader Ramakrishnappa caught on tape assaulting a headmistress of a private school in Bengaluru

 

पुलिस आरोपी रामकृष्णप्पा को ढूंढ़ रही है। वहा अपने घर से फरार है। रामकृष्णप्पा बीजेपी का नेता है और उसका बेटा जनार्धन येलहंका में बीजेपी युवा मोर्चा का अध्यक्ष है। पुलिस ने जनार्धन को हिरासत में लेकर रामकृष्णप्पा के बारे में जानकारी हासिल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *