Video: देखें बीजेपी नेता के समर्थक का चालान काटना महिला पुलिस कॉन्स्टेबल को कैसे भारी पड़ा

उत्तर प्रदेश के मेरठ में बीजेपी नेता के समर्थक का चालान काटना एक महिला पुलिस कॉन्स्टेबल को भारी पड़ गया। यहां महिला कॉन्स्टेबल को अपनी ड्यूटी निभाने के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। लोगों ने कॉन्स्टेबल को फर्ज निभाने और शिष्टाचार का पालन करने तक का पाढ़ पढ़ा दिया। दरअसल, मेरठ पुलिस ने शहर में यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए और महिलाओं की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के उद्देश्य से स्कूलों और कॉलेजों के बाहर महिला कॉन्स्टेबल की तैनाती की है। मेरठ के आरजी इंटर कॉलेज के सामने भी एक महिला कॉन्स्टेबल अपनी ड्यूटी पर तैनात थी।

उस दौरान कॉलेज के बाहर एक वैगनआर कार लावारिस हालत में नो पार्किंग जोन में खड़ी मिली। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार का चालान काट दिया। चालन काटे जाने से गुस्साए कार के मालिक ने बीजेपी के महानगर अध्यक्ष करुणेश नंदन को वहां बुला लिया। बीजेपी नेता अपने कई साथियों के साथ वहां पहुंच गए और सब मिलकर महिला कॉन्स्टेबल को खरी-खोटी सुनाने लगे। सभी लोग महिला पुलिस को ड्यूटी निभाने का पाठ पढ़ाने लगे और बहस करने लगे।

करुणेश नंदन ने भी महिला कॉन्स्टेबल को जमकर सुनाया। ऐसा नहीं है कि कॉन्स्टेबल ने चुपचाप उन सबकी बातें सुन ली, बल्कि उसने भी कड़े और तीखे अंदाज में अपनी बात रखी। पुलिसकर्मी ने बताया कि चालान क्यों काटा गया, लेकिन बीजेपी नेता और उनके साथी बात सुनने को तैयार नहीं थे। इसके बाद ट्रैफिक इंस्पेक्टर को बुलाया गया। नेताओं ने इंस्पेक्टर के सामने भी महिला पुलिसकर्मी को खरी-खोटी सुनाना जारी रखा। काफी मुश्किल से मामला शांत किया गया। वहीं, पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *