Video: बीजेपी नेता के बेटे की पुलिस अफसर को धमकाने का वीडियो वायरल, कहा था- टोपी नीचे करा दूंगा

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के नेता के बेटे ने पुलिस अफसर को खुले आम धमकाया। बीच बाजार में चिल्लाते हुए कहा कि वह एक सेकंड में इनकी (पुलिस अफसर) और इनके अधिकारियों की टोपी नीचे करा देगा। यह भाजपा की सरकार है। बीजेपी नेता का बेटा जब पुलिस अफसर को धमकी दे रहा था, उस दौरान भीड़ में से किसी ने उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था। बाद में यही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा, जिस पर लोगों ने बीजेपी नेता के बेटे की जमकर निंदा की है।

वायरल हो रही यह वीडियो क्लिप कुल 34 सेकंड की है, जिसमें बीच सड़क पर कुछ लोग जमा थे। एक पुलिस अफसर भी वहां खड़ा था। बगल में उनके बीजेपी नेता का बेटा नारंगी रंग की मोदी जैकेट में नजर आ रहा था। वह कहा रहा था, “जनता के लिए सही काम कर रहे हो, तब तक तो ठीक है। अगर मुझे एक भी पुलिस वाला गलत मिल गया तो मैं आपकी टोपी दो सेकंड के अंदर उतरवा दूंगा।”

 

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पुलिस अफसर को खुलेआम धमकाता भाजपा नेता का बेटा अमित चौहान। (फोटोः एएनआई)

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, यह मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है। यहां पर राजपाल चौहान बीजेपी नेता हैं, जिनके बेटे के नाम अमित चौहान है। उसी ने बीच बाजार में पुलिस अफसर को धमकाया है।

 

नेता के बेटे की धमकी पर पुलिस अफसर कहता है, “बिल्कुल सर, आप सबूत ढूंढिए।” बीजेपी नेता के बेटा यहीं नहीं रुका। आगे बोला, “मेरी पत्रकारों से दरख्वास्त है कि अगर थाने में यहां अगर कुछ गड़बड़ हो रही है तो मुझे एक सबूत दे दीजिए। एक सेकंड में इनकी क्या, इनके अधिकारियों की टोपी नीचे करा दूंगा। यह भाजपा की सरकार है।” हालांकि, आसपास मौजूद लोगों में कुछ लोग उसे धमकी देने पर समझाते भी हैं। लेकिन पूरे तैश में नजर आ रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *