VIDEO: बीजेपी नेता की मुसलमानों को धमकी- मेरी पत्नी को वोट नहीं दिया तो बहुत कष्ट झेलोगे, कोई बचाने नहीं आएगा

यूपी बीजेपी नेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ये नेता मुसलमानों को धमकी देते हुए कह रहा है कि मेरी पत्नी को वोट नहीं दिये तो अंजाम बहुत बुरा होगा और कोई बचाने भी नहीं आएगा। दरअसल उत्तर प्रदेश में इस माह निकाय चुनाव होने वाले हैं। इन चुनावों के मद्देनजर सभी दलों ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। इन सबके बीच मुसलामनों को धमका कर वोट मांगते बीजेपी के एक नेता का वीडियो सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो यूपी में लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले का है। वीडियो में दिख रहे बीजेपी नेता का नाम रंजीत बहादुर श्रीवास्तव बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इनकी पत्नी शशि श्रीवास्तव बाराबंकी में BJP के चेयरमैन पद की प्रत्याशी हैं। अपनी पत्नी के लिए रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने मंगलवार को खुलेआम मंच से मुस्लिम मतदाताओं को धमकाया और वोट न देने पर उन्हें परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है।

वीडियो में दिख रहा है कि बीजेपी नेता मंच से कह रहे हैं कि मैं भीख नहीं मांग रहा हूं.. वोट भाजपा को दे देना वरना मुसलमानों को भाजपा की सरकार में कई कष्ट उठाने पड़ेंगे और कोई भी दल मदद करने के लिए नहीं आएगा। बीजेपी नेता ने ये भी कहा कि अब समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं है इसलिए मुसलमान सोच लें, अब अगर इस बार रंजीत बहादुर की पत्नी को वोट नहीं दिया तो अंजाम इतना बुरा होगा कि कोई सोच भी नहीं सकता। प्रदेश में बीजेपी सरकार है..अब समाजवादी सरकार तुम्हें बचाने नहीं आएगी।

आपको बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया है। जनसत्ता.कॉम किसी भी तरह से इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। देखें विडियो:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *