टीवी चैनल पर चल रही बसस में बीजेपी एमएलए ने उठाए रेप पीड़िता के चरित्र पर सवाल, एंकर ने किया विरोध

उन्नाव गैंगरेप मामले पर न्यूज चैनल ‘एबीवी न्यूज’ डिबेट के दौरान भाजपा के विधायक ने कुछ ऐसा कह दिया जो दर्शकों की तो छोड़ दें, एंकर को ही सिर पकड़ने को बजबूर कर दिया . टीवी पर लाइव बहस के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक  जी  ने गैंगरेप पीड़ित महिला के चरित्र पर ही सवाल उठा दिया। ‘बहस चल रही था और डिबेट में शामिल थे भाजपा के विधायक शैलेश कुमार सिंह। इस मामले के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की तो अब तक गिऱफ्तारी नहीं हो पाई है उल्टे पार्टी के विधायक अब पीड़ित महिला को ही बदनाम करने की कोशिश में जुट गए हैं।

न्यूज चैनल में बहस के दौरान एंकर ने भाजपा विधायक से पूछा कि अब तक इस मामले में आरोपी विधायक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई क्यों नहीं हुई? इस सवाल के जवाब में पहले तो  विधायक शैलेश कुमार सिंह ने कह दिया कि यह मामला काफी पुराना है। फिर उन्होंने यहां तक कह दिया कि युवती किसी और के साथ भाग गई थी। विधायक के इस हैरान कर देने वाले बयान के बाद एंकर ने तो सिर पकड़ लिया। इतना ही नहीं टीवी एंकर ने हाथ जोड़कर विधायक से विनती की कि वो कृप्या कर के लड़की के चरित्र पर सवाल ना उठाएं। एंकर ने कहा कि ऐसा कर के आप अपना कद बढ़ाने की कोशिश तो बिल्कुल ना करें। इस बहस में शामिल दूसरे सदस्यों ने भी विधायक की इन बातों का विरोध किया।

उन्नाव गैंगरेप केस: बहस के दौरान बीजेपी विधायक ने पीड़िता के चरित्र पर उठाए सवाल

उन्नाव गैंगरेप केस: बहस के दौरान बीजेपी विधायक ने पीड़िता के चरित्र पर उठाए सवाल

Posted by ABP News on Wednesday, April 11, 2018

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव के बांगरमऊ सीट से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर एक युवती ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। इस मामले में विधायक के भाई पर पीड़िता के पिता के साथ मारपीट का भी आरोप है। पीड़िता के पिता को झूठी शिकायत पर जेल में भी बंद कर दिया गया था। पीड़ित युवती के पिता की अब मौत भी हो चुकी है। पीड़ित लड़की इस मामले में हर तरफ न्याय की गुहार लगा रही है। इधर आरोपी विधायक की पत्नी संगीता सेंगर ने राज्य के डीजीपी ओपी सिंह से मुलाकात की है। संगीता सेंगर ने कहा है कि उनके पति निर्दोष हैं और उन्हें झूठे केस में फंसाया जा रहा है। उनका कहना है कि अगर वो इस मामले में निर्दोष साबित हुए तो सपरिवार आत्महत्या कर लेंगे। इस मामले में फिलहाल एसआईटी की जांच चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *