VIDEO: टोल कर्मियों से भिड़े बीजेपी विधायक, कर्मचारियों पर बरसाए मुक्के

राजस्थान के बांसवाड़ा से बीजेपी विधायक जीतमल खांट पर अपने साथियों के साथ मिलकर टोल कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। यह घटना उदयपुर रोड स्थित बड़लिया टोल प्लाजा की है। शुक्रवार को बीजेपी विधायक अपनी निजी गाड़ी से भीमपुर से बांसवाड़ा की तरफ जा रहे थे। टोल प्लाजा पर पहुंचने के बाद कर्मचारियों ने उनसे टोल मांगा क्योंकि गाड़ी उनकी निजी थी। टोल मांगने की बात पर विधायक जीतमल खांट और उनके साथ गाड़ी में मौजूद उनके साथियों ने टोल कर्मचारियों के कैबिन में घुसकर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विधायक और उनके साथी टोल कर्मचारियों के साथ बदसलूकी और मारपीट कर रहे हैं। इतना ही नहीं विधायक जीतमल एक कर्मचारी को उंगली दिखाकर धमकाते हुए इस वीडियो में साफ देखे जा सकते हैं। फिलहाल इस मामले में कोई भी प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। ऐसा लगता है कि टोल कर्मचारी स्थानीय बीजेपी विधायक जीतमल के खिलाफ इसलिए शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहते क्योंकि वे एक स्थानीय नेता के साथ दुश्मनी नहीं करना चाहते।

 

यह पहली घटना नहीं है जहां पर बीजेपी नेताओं द्वारा अपनी दबंगई दिखाते हुए टोल कर्मचारियों के साथ इस प्रकार का व्यवहार किया गया है। राजस्थान में इस प्रकार की घटनाएं पहले भी सामने आई हैं लेकिन प्रदेश में कानून व्यवस्था लचर दिखाई पड़ती है। प्रदेश में इस प्रकार के बढ़ते मामलों पर राजे सरकार को सख्त कदम उठाना चाहिए।

वहीं उत्तर प्रदेश में भी 28 फरवरी को कानपुर देहात के बीजेपी अध्यक्ष राहुलदेव अग्निहोत्री और उनके बेटे द्वारा अकबरपुर शहर में बने टोल प्लाजा के कर्मचारी को पीटने का मामला सामने आया था। यह घटना उस समय हुई थी जब अग्निहोत्री बिना टोल दिए वहां से निकलना चाहते थे लेकिन टोल कर्मचारी ने उन्हें निकलने नहीं दिया। टोल प्लाजा पर लगे एक सीसीटीवी फुटेज में देखा गया था कि अग्निहोत्री का बेटा जबरन कर्मचारी के बूथ में घुसता है और वह उसकी बुरी तरह से पिटाई कर देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *