बीजेपी सांसद चिंतामणि मालवीय ने राहुल गांधी को कहे अपशब्द, नगरवधू से की तुलना

भारतीय जनता पार्टी के एक सांसद ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उनकी तुलना नगरवधू से की है। इन बीजेपी सांसद का नाम चिंतामणि मालवीय है और ये मध्यप्रदेश के उज्जैन से सांसद हैं। राहुल गांधी इन दिनों गुजरात दौरे पर हैं और लगातार मंदिरों के दर्शन कर रहे है। इसे लेकर बीजेपी सांसद मालवीय ने कहा है कि राहुल गांधी धार्मिक हो गए हैं ये खुशी की बात है लेकिन वह गुजरात के मंदिरों में ही क्यों जा रहे हैं, कभी कश्मीर, केरल, और कर्नाटक के मंदिरों में क्यों नहीं जाते। बीजेपी सांसद चिंतामणि मालवीय ने कहा कि सवाल उठता है कि राहुल गांधी की धार्मिकता सच्ची है या कुछ दिनों के लिए दिखावा मात्र है। उन्होंने आगे कहा, ‘कहीं ये धर्मनिरपेक्षता वैसे ही तो नहीं जैसा कि सुनते आए हैं कि नगरवधुएं ही सबसे ज्यादा धर्म निरपेक्ष होती हैं, मन में प्रश्न आता है कि राहुल गांधी की धर्म निरपेक्षता नगरवधू जैसी तो नहीं’। बीजेपी सांसद ने कहा कि अच्छा है कि कम से कम थोथी धर्म निरपेक्षा से ही राहुल मंदिर तो पहुंचे, नहीं तो अब तक उनकी धर्म निरपेक्षता जालीदार टोपी और दरगाहों में चादर चढ़ाने के काम तक ही सिमटी हुई थी। बीजेपी सांसद ने ये बातें फेसबुक पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखते हुए कहीं।

कांग्रेस उपाध्यक्ष पर हमला करते हुए बीजेपी प्रवक्ता और सांसद चिंतामणि मालवीय ने कहा कि राहुल गांधी ने बयान दिया था कि मंदिरों में लोग लड़कियां छेड़ने जाते हैं तो जब आप आज मंदिर-मंदिर भटक रहे हैं फिर भी पहले वाले बयान पर कायम हैं, या बयान का खंडन करते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल की मानसिकता बस गुजरात चुनाव के कारण बदली है।

रल में राजनीतिक हत्याओं का जिक्र करते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि आज राहुल गोशाला जा रहे हैं लेकिन जब कांग्रेसी केरल में बछड़े को बीच चौराहे पर काट कर गोमांस की पार्टी करते हैं तब वो क्यों शांत रहते हैं। उन्होंने कहा कि केरल में जो गाय आपका भोजन है वो गुजरात में आपके लिए पूज्यनीय कैसे हो गई। उन्हें खुलकर बताना चाहिए कि आपका कौन सा रूप सही है, गुजरात वाला या केरल वाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *