भाजपा से निकाले जाने पर पवन सिंह क्या बोले, मनोज तिवारी पर कही बड़ी बात,

स्वप्ना शुक्ला/सासाराम. भोजपुरी अभिनेता और काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह को बुधवार को भारतीय जनता पार्टी ने निष्कासित कर दिया था. बीजेपी की ओर से जारी पत्र में उनपर दल विरोधी गतिविधियों का आरोप लगाया गया था.

यह भी कहा गया था कि वेलोकसभा चुनाव में एनडीए के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं, इसलिए पार्टी ने उनपर यह कार्रवाई की है. बीजेपी से निष्कासित किये जाने के बाद एक्टर पवन सिंह की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है.

पवन सिंह ने पार्टी की इस कार्रवाई पर कहा कि पवन सिंहजनता के दिल में है. पवन का भाजपा से नाता टूट गया है, लेकिन इस पर हम कुछ नहीं कहेंगे. पवन सिंह ने काराकाट में सियासी लड़ाई के बारे में कहा कि मेरी लड़ाई किसी से नहीं है, मेरी लड़ाई सिर्फ और सिर्फ काराकाट के विकास को लेकर है. मैं यही मानता हूं कि संघर्ष ही जीवन है और मैं कभी हार नहीं मानने वाला हूं. मैं मेहनत करता हूं और यह जो प्यार पवन पर जनता का बरस रहा है, दुनिया की कोई भी मुसीबत सामने आ जाए उससे पार पा लेंगे. पवन सिंह ने कहा कि जनता मेरे लिए भगवान है और जब उनका आशीर्वाद मुझे मिलता है तो फिर कोई चिंता नहीं होती. पवन सिंह ने आगे क्या कु कहा इसकी वीडियो आगे है.

दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी की बात नहीं मानने पर पवन सिंह ने कहा, मनोज तिवारी जी हमारे बड़े भैया हैं. मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं. रही बात आसनसोल की, जो अनाउंस हुआ था मैं खुश भी हो गया था. लेकिन, परिस्थितियां कुछ ऐसी बनीं कि मुझे मैदान छोड़ना पड़ा. पवन सिंह ने यह भी कहा कि हिंदुस्तान के जितने बड़े स्टार हैं, मुझे नहीं लगता कि कोई ऐसा बचा होगा जिन्होंने बंगाल के ऊपर गाना न गाया होगा. लेकिन, पवन सिंह का ही गाना ही निशाने पर आ गया.

पवन सिंह ने कहा कि आसनसोल छोड़ने का दुख इसलिए नहीं है क्योंकि कोई काम खुशी-खुशी करना चाहिए. मैं नहीं चाहता कि कोई काम में विघ्न हो. जितनी खुशी से मैंने पायी थी उतनी ही खुशी से मैंने कहा कि धन्यवाद, प्रणाम कोई बात नहीं. बता दें कि पवन सिंह काराकाट से एनडीए के उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं. पवन सिंह बीजेपी में में रहने के बावजूद निर्दलीय चुनाव लड़ रहे थे. इस मामले में उपेंद्र कुशवाहा की भी प्रतिक्रिया सामने आई है.

उपेंद्र कुशवाहा ने पवन सिंह के चुनाल लड़ने और भाजपा से निष्कासित करने पर कहा कि, वे ऐसे प्रश्नों का जवाब नहीं देते हैं जिसका कोई अर्थ नहीं. कुशवाहा ने कहा कि कोई चुनौती नहीं है क्योंकि मैं प्रत्याशी नहीं देखता हूं. इस बार बहुत बड़ी जीत होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने काम किया है और लोगों की सेवा की है. बिहार के मुख्यमंत्री जी ने भी सेवा की है. उपेंद्र कुशवाहा को 14 से 19 तक मौका मिला तो मैंने भी सेवा की है. समाज के सभी वर्ग के लोग चाहते हैं कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बने. कहीं से कोई चुनौती नाम की चीज नहीं है.पीटीआई.