एजाज खान ने नशे में किया फेसबुक लाइव, कहा- मोदी से डर के जीने का नहीं, कोई तुझे मारे उससे पहले उसे मार दे

टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस से मशहूर हुए एक्टर एजाज खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एजाज खान पीएम मोदी मोदी के लिए ऐसी बात कर रहे हैं जो इसके वायरल होने का कारण बन रहा है। आपको बता दें कि एजाज खान ने टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक की कई फिल्मों में काम किया है। एजाज खान जब बिग बॉस में आए थे तब अपने मनोरंजक रवैये के लिए काफी लोकप्रिय हुए थे। एजाज शो के विनर तो नहीं बन पाए थे लेकिन उन्होंने घर में अपनी मौजूदगी जिस अंदाज में दर्ज कराई उसके लिए उनकी काफी प्रशंसा हुई थी। शो के होस्ट सलमान खान ने भी उनकी जमकर तारीफ की थी। पिछले कुछ समय से एजाज खान सोशल मीडिया पर बीजेपी सरकार के साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ के लिए काफी आक्रामक हो गए हैं। कुछ दिनों पहले एजाज खान ने गौरक्षा के नाम पर मारे जा रहे मुसलमानों के लिए पीएम मोदी और योगी आदित्य नाथ पर जमकर भड़ास निकाली थी। एजाज खान ने एक बार फिर से ऐसा कुछ कह दिया है जिस पर विवाद गहरा सकता है। दरअसल हुआ ये कि गुरुवार 14 सितंबर की रात एजाज खान ने एक फेसबुक लाइव वीडियो किया। इस वीडियो में एजाज बता रहे हैं कि उन्होंने दाऊद की बहन के बेटे की शादी में एक गाना गाया था। वो उस गाने को गा भी रहे हैं।

वीडियो में एजाज खान नशे में नजर आ रहे हैं। हाथ में सिगरेट लिए हुए वो उस गाने को गाते-गाते एक जगह पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लेते हैं। गाने में एक जगह वो गाते हैं- कोई तुझको मारे उससे पहले उसको मार दे, साले के भेजे में 6 की 6 उतार दे, टेंशन जैसी चीज़ लेने का नहीं..डर के मोदी से जीने का नहीं, हक छीन लाने का..डेयरिंग दिखाने का फैलाने का नहीं झोली..दे गोली।

एजाज खान का ये वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 2 लाख लोग देख चुके हैं वहीं ढाई हजार से ज्यादा लोगों ने इसे अपने फेसबुक वॉल पर शेयर भी किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *