बेंगलुरु के मेट्रो में महिला के साथ एक युवक ने किया घृणित हड़कत. यात्रियों ने युवक की जमकर पिटाई

कर्नाटक के बेंगलुरु में मेट्रो में सफर कर रही एक 30 वर्षीय महिला के साथ एक 27 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर घृणित कार्य किया। महिला के शोर मचाने पर बाकी यात्रियों ने युवक की जमकर पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक एक प्राइवेट कंपनी में ऑडीटर की नौकरी करने वाले बी हेगड़े के नाम के शख्स ने मेट्रो में भीड़ का फायदा उठाने की कोशिश में एक महिला के साथ बेहद घिनौनी हरकत की। पुलिस में दर्ज तहरीर के मुताबिक आरोपी ने अपने पैंट की जिप खोली और प्राइवेट पार्ट बाहर कर महिला से सटकर खड़ा हो गया। अजीब लगने पर महिला ने जब मुड़कर देखा तो उसके होश फाख्ता रह गए और वह जोर से चिल्लाई। इससे पहले कि आरोपी संभल पाता, महिला की चीख सुनकर लोगों ने रंगे हाथ आरोपी को उसी अवस्था में दबोच लिया।

भीड़ ने मौके पर ही लड़के की पहले जमकर घुनाई की और फिर उसे जयानगर थाने की पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने संबंधित धाराओं में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और आगे की कार्रवाई की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवक ने पीटे जाने के पहले भी महिला के साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की थी और एक बार महिला ने उसे डांटा भी था, लेकिन उसके सिर पर उस हिदायत की जूं तक नहीं रेंगी और मौके का फायदा उठाने की फिराक में लग गया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी उत्तर कन्नड़ जिले के सिरसी का रहने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला रोजाना की ही तरह बेल्लनडूर स्थित एक प्राइवेट कंपनी में काम करके शाम के करीब 5.15 बजे राजाजीनगर स्टेशन से मेट्रो में सवार होकर घर लौट रही थी। महिला बानाशंकरी के लिए मेट्रो में चढ़ी थी। ट्रेन में भीड़ होने के कारण महिला खड़ी होकर सफर कर रही थी। लेकिन महिला का स्टेशन आने में जब करीब 15 मिनट बचे थे, तभी एक युवक उसके पीछे खड़ा हो गया और अश्लील हरकतें करने लगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *