प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बातों मे ख़ुदकुशी का नाटक करते करते खुद को मार ली गोली

पटना में सुसाइड का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक लड़के ने उस वक्त खुद को गोली मार ली जब वह प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था। यह घटना सोमवार सुबह 3 बजे की बताई जा रही है। मृतक लड़के का नाम बंटी उर्फ आभास कुमार है, जो 12वीं क्लास का स्टूडेंट था। बंटी ने जब खुद को गोली मारी उस वक्त घर पर उसके अलावा कोई नहीं था। बंटी के परिवार वाले उसकी मौत को हत्या मान रहे थे। उनका मानना था कि बंटी को मारकर आत्महत्या में तब्दील किया गया है, लेकिन जब लड़की ने वीडियो रिकॉर्डिंग पुलिस को सौंपी तो सभी हैरान रह गए।

यह घटना पटना के बेउर थाना क्षेत्र के साईंचक भट्ठा मोहल्ले की है। सोमवार सुबह करीब 3 बजे अपनी प्रेमिका से वीडियो चैट के जरिए बात कर रहा था। बात करने के दौरान उसके पास 7.65 बोर की गैर लाइसेंसी पिस्तौल थी। पिस्तौल भी थी। तभी बंटी लड़की को लाइव सुसाइड करने की धमकी देने लगा। वीडियो चैट के दौरान ही उसने पिस्तौल अपने सिर पर रख दी और ट्रिगर दबा दिया। ट्रिगर दबाते ही गोली चली जिसकी वजह से बंटी की मौत हो गई। हालांकि पिस्तौल की मैगजीन घटना से पहले ही अलग निकाल कर रखी हुई थी, लेकिन पिस्तौल में एक गोली मौजूद थी। मैगजीन और पिस्तौल का घटना से पहले अलग होने की वजह से अनुमान लगाया जा रहा है कि बंटी अपनी प्रेमिका के सामने सुसाइड करने का नाटक कर रहा था और पिस्तौल में लोडेड गोली का अंदाजा उसे भी नहीं था। पुलिस ने पिस्तौल और मैगजीन बरामद कर शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया।

वहीं लड़की ने बंटी और उसके दोस्त के साथ हुई चैटिंग का स्क्रीनशॉट पुलिस को सौंप दिया है, जिससे आत्महत्या की वजह साफ हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बंटी अपने मामा के साले की बेटी से प्यार करता था और शादी करना चाहता था, लेकिन बंटी के परिवारवालों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी थी। इसी वजह से बंटी काफी परेशान था। फुलवारी शरीफ डीएसपी रामाकांत प्रसाद ने इस घटना को प्रेम प्रसंग में की गई आत्महत्या माना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *