Video: देखें ब्रेक फेल होने पर कैसे लॉरी हुई आउट ऑफ कंट्रोल और जा टकराई एसयूवी से

चीन के यिनचाऊ में हुए हादसे का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो यिनचाऊ के टोल बूथ का बताया जा रहा है, जहां तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने टोल बूथ पर खड़ी एसयूवी कार को टक्कर मार दी। ट्रक इतनी जोरदार थी कि कार ट्रक के साथ दूर तक घिसटती हुई चली गई। यह घटना 1 मार्च की बताई जा रही है। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह पूरा हादसा टोल बूथ के पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था।

इस हादसे के 44 सेकंड के वीडियो में एक एसयूवी कार टोल बूथ पर खड़ी नजर आ रही है। टोल बूथ में बैठी महिला कर्मचारी कार के ड्राइवर से टोल टैक्स वसूल ही रही थी कि तभी उसकी नजर सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक पर पड़ी। महिला ट्रक को देखकर काफी डर गई और बचने के लिए बूथ से बाहर भागने के लिए दौड़ी। वहीं, जब तक कार का ड्राइवर स्थिति को समझता, तब तक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। ट्रक कार को रौंदता हुआ आगे चला गया। बताया जा रहा है कि इस घटना के वक्त कार में ड्राइवर समेत दो लोग मौजूद थे।

 

हादसे का यह वीडियो चाइना ग्लोबल टेलीविजन नेटवर्क ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। CGTN के मुताबिक, ट्रक डाइवर ने टोल बूथ पर रुकने के लिए जैसे ही ब्रेक लगाया तो उसका ब्रेक नहीं लगा। ट्रक के ब्रेक फेल हो गए थे, जिस वजह से यह हादसा हुआ। हालांकि, हादसे में किसी को गंभीर नुकसान नहीं पहुंचा है। ड्राइवर और पैसेंजर दोनों की जान बच गई। उन्हें मामूली चोटें आई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *