शादी में पहुंचे युवक ने दुल्हन को अचानक माला पहनाई, रिश्‍तेदारों ने पीट-पीट कर अधमरा किया

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक शादी के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर किसी को भी बॉलीवुड फिल्मों की याद आ जाए। दरअसल यहां एक शादी के दौरान बाइक पर पहुंचे एक लड़के ने दुल्हन को अचानक माला पहना दी। इस पर दुल्हन ने भी दूल्हे को बजाए उस युवक को ही वरमाला पहना दी। बाद में पता चला कि दुल्हन और वह युवक एक दूसरे से प्यार करते थे और यही वजह रही कि दुल्हन ने दूल्ह के बजाए अपने प्रेमी के गले में वरमाला डाल दी। लेकिन इसका परिणाम ये हुआ कि दुल्हन के घरवालों और रिश्तेदारों ने युवक को मौके पर ही पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। हंगामे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को किसी तरह भीड़ से बचाया। इस घटना के बाद दूल्हा और सभी बाराती गुस्से में शादी बीच में ही छोड़कर चले गए।

घटना बिजनौर के नगीना इलाके की है। जहां बुधवार रात को इलाके में एक बारात आयी थी। जब सभी लोग नाच-गा रहे थे। तभी बाइक पर सवार एक युवक शादी समारोह में पहुंचा। स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए थे और आस-पास रिश्तेदारों का जमावड़ा था। इसी बीच लड़का स्टेज के नजदीक आया और उसने फूलों की माला लड़की की तरफ उछाली। कमाल देखिए कि माला सीधे दुल्हन के गले में गिरी। जब तक रिश्तेदार कुछ समझ पाते, लड़की कुर्सी से उठी और सामने खड़े लड़के के गले में वरमाला डाल दी। लेकिन इस वाक्ये से तिलमिलाए लड़की के घरवाले और रिश्तेदार लड़के पर टूट पड़े और उसे बुरी तरह से पीट दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़के को बचाया।

बताया जा रहा है कि लड़का और लड़की एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं और एक दूसरे से पहले से ही प्यार करते हैं। लड़की एक दलित परिवार से है और लड़का ऊंची जाति का है। फिलहाल पुलिस ने लड़के को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि लड़का और लड़की दोनों बालिग हैं, ऐसे में उनके खिलाफ कोई कारवाई नहीं की जा सकती। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी गई है। वहीं लड़का और लड़की के परिवार वालों की अभी तक इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *