इस दुल्हन ने जहर पीकर सुसाइड किया और फिर उसका वीडियो बनाकर अपने एक्स बॉयफ्रेंड को भेज दिया।

महाराष्ट्र में एक युवती ने वीडियो बनाकर सुसाइड कर लिया है। घटना महाराष्ट्र के रोहिणि जिले की है। बताया जा रहा है कि युवती ने जहर पीकर सुसाइड किया और फिर उसका वीडियो बनाकर अपने एक्स बॉयफ्रेंड को भेज दिया। 4 फरवरी को युवती की शादी होने वाली थी लेकिन शादी से 10 दिन पहले 25 जनवरी को लड़की ने सुसाइड कर लिया। सुसाइड करने वाली लड़की का नाम निशा देवीदास है। मृतका के परिवार वालों का कहना है कि निशा का एक्स बॉयफ्रेंड उसे ब्लैकमेल कर रहा था जिससे तंग आकर निसा ने सुसाइड कर लिया।

निशा देवीदास के भाई रवि ने मीडिया को बताया कि उसकी बहन को निखिल बोरकर नाम का एक शख्स ब्लैकमेल कर रहा था। रवि ने बताया कि निखिल उसकी बहन के पीछे पड़ा था। रवि के अनुसार निखिल ने निशा को अपने प्यार के जाल में फंसाया, उसका इस्तेमाल किया फिर उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। रवि ने आरोप लगाया कि निखिल की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर ही उसकी बहन ने पेस्टीसाइड पीकर आत्महत्या कर ली। रवि ने बताया कि निशा ने आत्महत्या का वीडियो भी बनाया था। इस वीडियो को उसने निखिल बोरकर को भेजा भी था।

मृतका निशा देवदासी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि इस केस में निखिल बोरकर द्वारा ब्लैकमेलिंग के सबूत मिले तो उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। फिलहाल खबर लिखे जाने तक निखिल बोरकत के गिरफ्तारी की जानकारी नहीं मिल पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *