बिजनेसमैन ने अपने घर में काम करने वाली महिला के साथ किया बलात्कार और मोबाइल से बनाया वीडियो

देश की राजधानी में एक बार फिर महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। यहां 59 वर्षीय रियल स्टेट के बिजनेसमैन पर घर में काम करने वाली महिला के साथ रेप का आरोप लगा है। आरोपी बिजनेसमैन ने ना सिर्फ महिला का रेप किया बल्कि मोबाइल फोन से उसका वीडियो बनाकर उसे धमकी दी।

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली सेंट्रल के डेप्युटी कमिश्नर ऑफ पुलिस एमएस रंधावा ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि उन्होंने इस घटना के बारे में और कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ महिला की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। 24 वर्षीय महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वह अपने माता-पिता के साथ रहती है और अपनी मां की मदद करती है, जोकि लोगों के घर में काम करती हैं। उसने बताया कि उसकी मां भी बिजनेसमैन के घर में काम करती थी।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले बिजनेसमैन ने महिला को रोक लिया और उससे कहा कि वह उसके लिए खाना बनाए। उसने महिला का फोन नंबर लिया और कहा कि वह उसे तीन दिन के भीतर फोन करेगा। महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसे तीन दिन बाद फोन किया और उसके घर पर आने के लिए कहा। वह तीसरी मंजिल पर रहता है, जिस वक्त महिला घर पर आई उस वक्त उसके घर पर कोई नहीं था। आरोपी ने दरवाजा बंद कर दिया और महिला के साथ अभद्रता करने लगा, जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसने धमकी दी कि इसके उसे गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे, उसने कहा कि वह उसे गोली मार देगा।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने महिला को दुपट्टे से बांध दिया और उसके साथ रेप किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने इस पूरी घटना का अपने मोबाइल फोन में वीडियो भी बनाया और धमकी दी कि अगर वह दोबारा उसके घर नहीं आई तो वह इसे वायरल कर देगा। पुलिस ने बताया कि महिला काफी डरी हुई थी और उसने इसकी जानकारी किसी को नहीं दी। लेकिन जब पीड़िता की मां ने उसे रोते हुए देखा तो उसने पूरी घटना मां को बताई, जिसके बाद महिला ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के बाद बिजनेसमैन के घर छापा मारने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *