चंद्रबाबू नायडू ने ली आंध्र प्रदेश के सीएम पद की शपथ, पीएम मोदी के लगे गले,

चंद्रबाबू नायडू ने चौथी बार आंध्र प्रदेश के सीएम पद की शपथ ग्रहण कर ली हैं. उनके शपथ समारोह में पीएम मोदी मौजूद हैं. ये शपथ समारोह विजयावाड़ा में हो रहा है. वहीं तेलगु फिल्म स्टार पवन कल्याण ने भी मंत्री पद की शपथ ली. मंगलवार को तेलुगु देशम विधायक दल और राजग के घटक दलों ने नायडू को अपना नेता चुना था. नायडू ने विधायकों को संबोधित करते हुए कहा था कि वह अमरावती को आंध्र प्रदेश की एकमात्र राजधानी के रूप में विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

विजवाड़ा में हो रहे शपथ समारोह से पहले चंद्रबाबू नायडू ने कहा था, ”आप सभी के सहयोग से मैं (मुख्यमंत्री के रूप में) शपथ ग्रहण कर रहा हूं और इसके लिए मैं आप सभी का आभार व्यक्त करता हूं, शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आ रहे हैं.” आंध्र प्रदेश में राजग में तेदेपा, भाजपा और जनसेना शामिल हैं. राजग ने 164 सीट के साथ विधानसभा में पूर्ण बहुमत हासिल किया है.

11: 55 AM : अभिनेता चिरंजीवी और रजनीकांत भी टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह में मौजूद

11:52 AM : केए नायडू ने भी ली मंत्री पद की शपथ

11:32 AM: किंजेरापु अटचेन नायडू ने भी मंत्री पद की शपथ ली, जो कि टेक्काली सीट से तीसरी बार विधायक बने

11:27 AM: चंद्रबाबू नायडू के बेटे और टीडीपी के महासचिव नारा लोकेश ने आंध्र प्रदेश के मंत्री पद की शपथ ली.

 11:25 AM: साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण ने भी ली मंत्री पद की शपथ

11:20 AM: आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे. उनके अलावा जेपी नड्डा, अमित शाह, चिराग पासवान और नितिन गडकरी भी समारोह स्थल पर मौजूद हैं.पीटीआई.