प्रपोज किया तो नहीं मानी, घर में घुसकर इंजीनियर लड़की को जिंदा जला डाला

प्रेम का प्रस्ताव स्वीकार नहीं करने पर एक युवक ने एक युवती के घर में घुसकर उसे जिंदा जला दिया। घटना चेन्नई के अडंबक्कम क्षेत्र में सोमवार रात की है। मृतका को जब उसकी मां और छोटी बहन बचा रही थीं तो वे भी आग में झुलस गईं। मृतका सिंदुजा एक आईटी कंपनी में बतौर इंजीनियर काम करती थीं। सिंदुजा को किलपॉक मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतका की मां रेनुका 50 फीसदी और छोटी बहन निवेदिका 20 फीसदी तक झुलस गई हैं।

मृतका का पिता शंमुगम दुबई में काम करते हैं। आरोपी की पहचान आकाश के रूप में हुई है, जो कि कॉलेज से ड्रॉपआउट है। वह भी उसी क्षेत्र में रहता था, जहां सिंदुजा का परिवार रहता था। वह सिंदुजा के परिवार को जानता था और उनके घर भी जाता था। रिपोर्ट्स के मुताबिक आकाश ने कुछ महीने पहले सिंदुजा को प्रपोज किया था, लेकिन जब उसने उसका प्रस्ताव स्वीकार नहीं किया तो वह गुस्सा हो गया और उसे धमकी देने लगा।

इसके बाद सिंदुजा के घरवाले उसके लिए लड़का ढूंढ़ने लगे और एक वैवाहिक वेबसाइट पर विज्ञापन भी दिया था। जब आकाश को इसका पता लगा तो वह आग बबूला हो गया और परिवारवालों को धमकी देने लगा। सोमवार रात को वह सिंदुजा के घर आया और उसके परिवारवालों से झगड़ा करने लगा। इसके बाद उसने सिंदुजा पर पेट्रोल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया। इस दौरान सिंदुजा की मां और छोटी बहन ने उसे बचाने की कोशिश की, जिसमें वे दोनों भी झुलस गईं। उनकी चीख सुनकर पड़ोसी उनके घर पहुंचे और उन्हें आग से बचाया। इसी दौरान जब आकाश भागने लगा तो पड़ोसियों ने उसे दबोच लिया। इसके बाद तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन सिंदुजा की इलाज के दौरान ही मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *