दिल्ली के पॉश इलाक़े में एक क्लब डांसर को अगवा कर नशे में धुत पांच युवकों ने किया गैंगरेप

दिल्ली के पॉश इलाक़ा वसंतकुंज में आधी रात के समय एक क्लब डांसर को अगवा करने के बाद उससे गैंगरेप का मामला सामने आया है. विरोध करने पर पांच में एक आरोपी ने उसके पेट पर लात भी मारी थी. यह मामला 27 मई देर रात की है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पांच आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

दैनिक भास्कर के मुताबिक, पीड़िता ने कहा कि वह पानीपत की रहने वाली है. चार महीने से गुड़गांव में छोटी बहन के घर रह रही है. गुड़गांव के एक मॉल में क्लब डांसर है. 27 मई की देर रात 1 बजे काम खत्म कर घर जाने के लिए वह मॉल के बाहर ऑटो का इंतजार कर रही थी. एक कार सवार पांच युवकों ने उसे लिफ्ट देने का ऑफर दिया.

पीड़िता ने मना कर दिया और थोड़ा आगे बढ़ गई. इसी एक युवक ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी. इसी बीच एक पुलिस वैन दिखाई दी, तो कार सवार युवक आगे चले गए. लेकिन पुलिस वैन जाते ही एक युवक ने पीड़िता को जबरन कार में खींच लिया. पीड़िता पुलिस को कॉल करने लगी, तो उसके साथ मारपीट करने लगे. उसका मुंह दबा दिया.

आरोपी पीड़िता को घिटोरनी इलाके के एक पीजी में ले गए. वहां बारी-बारी से उसके साथ रेप किया. मौका देखकर पीड़िता ने पुलिस को कॉल करने की कोशिश की तो एक युवक ने उसके पेट पर लात मार दी. इसके बाद चार युवक वहां से भाग निकले. एक युवक नशे में धुत होकर वहीं पड़ा रहा. पीड़िता किसी तरह से वहां से निकली और पुलिस को सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने नशे में धुत पड़े आरोपी को पीजी से दबोच लिया. इसके बाद उसकी निशानदेही पर बाकी आरोपी भी पकड़ लिए गए. पुलिस की त्वरित कार्रवाई की वजह से आरोपी पकड़े तो गए, लेकिन इस घटना ने लोगों के मन में खौफ पैदा कर दिया. दिल्ली में निर्भया कांड के बाद बदले कानून के बाद भी हालात नहीं बदले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *