VIRAL VIDEO गुजरात चुनाव 2017: सीएम विजय रुपाणी की स्‍कूटर रैली में नहीं जुटे लोग, विरोधियों का तंज

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की स्कूटर रैली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बहुत कम लोग जुटे हैं। उनकी स्कूटर रैली फ्लॉप होने पर लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं। आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है और तंज कसते हुए लिखा है, “गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की राजकोट में आयोजित स्कूटर रैली। हम समझ सकते हैं कि वो क्यों कहते हैं, हमारी स्थिति खराब है।” इस वीडियो के शेयर होते ही सोशल मीडिया पर लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि सीएम विजय रुपाणी एक स्कूटर की पिछली सीट पर बैठे हैं। स्कूटर कोई और चला रहा है। सीएम ने हेलमेट नहीं पहना है जबकि स्कूटर चलाने वाले शख्स ने हेल्मेट पहन रखा है। रैली में अधिकांश लोग बिना हेलमेट के ही चल रहे हैं। वीडियो में करीब 25 स्कूटर पर दो-दो सवार लोग दिख रहे हैं। इनके अलावा कुछ सुरक्षाकर्मियों को बी सीएम के स्कूटर के साथ दौड़ते हुए देखा जा सकता है। कुल 23 सेकेंड की इस वीडियो क्लिपिंग में करीब 50 लोगों को ही देखा जा सकता है। हालांकि, aknnews.com  इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी का एक कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें वह सुरेंद्रनगर से नरेश संगीतम से बात कर रहे हैं। इस ऑडियो में रुपाणी कह रहे हैं कि मेरी स्थिति खराब है। बातचीत में विजय रुपाणी कह रहे हैं कि मैं अभी देश में इकलौता जैन मुख्यमंत्री हूं। उन्होंने कहा कि मुझे नरेंद्र भाई का फोन आया था, उन्होंने बताया कि 5 फीसदी जैन होने के बाद भी हमने जैन मुख्यमंत्री बनाया। इस दौरान रुपाणी नरेश संगीतम से पूछते हैं कि क्या सुरेंद्र नगर में जैन माने या नहीं माने? aknnews.com किसी भी हाल में इस आडियो टेप की भी पुष्टि नहीं करता है।

ये रहा रैली का वीडियो:

 

 

बता दें कि गुजरात में सियासी पारा चरम पर है। सभी राजनीतिक दल के लोग चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। कांग्रेस की तरफ से जहां पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मोर्चा संभाल रखा है, वहीं बीजेपी की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्टार प्रचारक हैं। राज्य में दो चरणों में चुनाव होने हैं। पहले चरण में 9 दिसंबर और दूसरे चरण में 14 दिसंबर को मतदान होने हैं। 18 दिसंबर को मतगणना होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *