साहेब को भारी पड़ा अपने सिपाही पर दबाव बनाना, सिपाही ने उन्ही का अपने साथियों के साथ जाम छलकते वीडियो बना किया वाइरल

ड्यूटी के लिए अपने सिपाही पर दबाव बनाना यूपी पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर को भारी पड़ गया। उनसे खुन्नस खाए सिपाही ने सब इंस्पेक्टर का अपने साथियों के साथ शराब पीते हुए वीडियो बना लिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया है। वीडियो वायरल होने से सकते में आए सब इंस्पेक्टर ने इस पूरे वाकये की शिकायत अपने उच्चाधिकारियों से की है।

मामला यूपी के रामपुर जिले का है। जिला रामपुर के थाना जीआरपी के एसआई अशोक कुमार का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एसआई अशोक कुमार सादी वर्दी में अपने साथियों के साथ शराब पी रहे हैं। ये वीडियो उनके सिपाही ने बनाया था। वीडियो बनाने के बाद इसे सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया गया। वीडियो अपलोड की सूचना मिलते ही एसआई के होश फाख्ता हो गए। उन्होंने इसकी सूचना अपने उच्चाधिकारियों को भी दी है।

एसआई अशोक कुमार ने मीडिया से बातचीत में बताया कि ये वीडियो करीब डेढ़ महीने पुराना है। कहां बनाया गया इसकी उन्हें जानकारी नहीं है। लेकिन ये बात तय है कि इस वीडियो को उनके सिपाही ने बनाया है। अशोक कुमार का दावा है कि ये वीडियो खुन्नस में आकर बनाया गया है। क्योंकि सब इंस्पेक्टर अपने सिपाही पर ड्यूटी पर जाने का दबाव बनाते थे लेकिन वह ड्यूटी पर जाने में आनाकानी करता था। जब उन्होंने अपने सिपाही पर ड्यूटी के लिए दबाव बनाया तो उसने ये हरकत कर दी। ड्यूटी के बाद जब वह अपने साथियों के साथ शराब पी रहे थे, सिपाही ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया। अब ये मामला बड़े अफसरों के पास है।

बता दें कि रामपुर के पुलिसकर्मियों की शराबखोरी और नशे की आदत कोई नई नहीं है। इससे पहले भी बीते 7 अप्रैल को रामपुर में ही पुलिस का सिपाही अजीत गौड़ नशे में धुत पाया गया था। उसे यूपी 100 के सिपाहियों ने उठाकर अस्पताल में भर्ती करवाया था। लोगों ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। इस वायरल वीडियो के कारण इलाके में पुलिस की खासी फजीहत हुई थी। एसपी विपिन टाडा ने एक्शन लेते हुए सिपाही अजीत गौड़ को निलंबित कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *