गाजियाबाद में एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान, रेलवे लाइन पर बिखर गए शवों के टुकड़े


गाजियाबाद के मुरादनगर में गुरुवार को एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस ने दोनों के शवों के टुकड़ों को एकत्रित कर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह एक एक युवक और युवती दिल्ली-मेरठ हाईवे पर स्थित काइट कॉलेज के पीछे रेलवे लाइन के पास तेज गति से जा रही ट्रेन के आगे कूद गए। ट्रेन की स्पीड तेज होने के कारण दोनों के शरीर के बुरी तरह क्षत विक्षत हो गए और शवों के टुकड़े रेलवे लाइन पर बिखर गए।

इस मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस दोनों की पहचान कराने के प्रयास में जुटी है। दोनों के कूदने की खबर से आसपास लोगों में हड़कंप मच गया। जिस तरह से दोनों के टुकड़े हुए हैं उससे उनकी शिनाख्त हो पाना मुश्किल माना जा रहा है।

पुलिस का कहना है कि युवक-युवती कौन हैं और कहां से आए थे, यह बता पाना अभी मुश्किल है। वहीं आसपास के लोगों का कहना है कि दोनों को रेलवे लाइन के पास घूमते हुए और बैठे देखा गया था, लेकिन यह पता नहीं था कि दोनों यहां पर ट्रेन के आगे कूदने के लिए आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *