एक तांत्रिक के सलाह पर तीन महीने की बच्ची को चुराया और सिर कलम का दे दी बलि

हैदराबाद पुलिस ने नरबलि के आरोप में गुरुवार (15 फरवरी) को एक पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। इन लोगों पर 31 जनवरी की रात को चंद्र ग्रहण के दौरान 3 महीने की बच्ची का कत्ल करने का आरोप है। पुलिस के मुताबिक ये नरबलि एक तांत्रिक के सलाह पर दी गई थी। आरोपी शख्स पेशे से कैब ड्राइवर है और उसका नाम केरुकोंडा राजशेखर है जबकि पत्नी का नाम श्रीलता है। पुलिस के मुताबिक राजशेखर ने भोईगुड़ा के एक फुटपाथ से एक भिखारी की बेटी को चुरा लिया था जब वह अपने मां-बाप के साथ सोई हुई थी। आगे की कहानी बेहद खौफनाक है। राजशेखर बच्ची को चुरा कर मुसी नदी के पास प्रतापसिंग्राम लेकर चला गया। यहां पर उसने लड़की का सिर धड़ से अलग कर दिया। पुलिस के मुताबिक उसने धड़ वाले हिस्से को को नदी में बहा दिया, जबकि कटे हुए सिर को प्लास्टिक में लेकर घर चला आया।पुलिस ने बताया कि राजशेखर ने 3 बजे सुबह कटे हुए सिर के साथ क्षुद्र पूजा (काला जादू) शुरू किया। इस दौरान उसकी पत्नी भी वहां मौजूद थी। उसने कटे सिर को मुख्य स्थान पर रखा और तांत्रिक क्रियाएं की।

इसके बाद राजशेखर कटे हुए सिर को अपने घर के बालकनी में ले गया। यहां पर उसने इसे दक्षिण-पश्चिम दिशा में रखा, इस दौरान चंद्रग्रहण की रोशनी उस पर पड़ रही थी साथ 4 बजे सुबह सूर्योदय का प्रकाश भी निकल रहा था। पुलिस के मुताबकि तांत्रिक ने उससे कहा था कि चंद्र ग्रहण और सूर्योदय की रोशनी 24 घंटे तक कटे हुए सिर पर पड़ती रहनी चाहिए। पुलिस के मुताबिक राजशेखर वित्तीय समस्याओं से जूझ रहा था, चार साल पहले उसकी पत्नी की तबीयत भी खराब हो गई थी। इसके बाद वह तांत्रिकों के चक्कर में पड़ गया था। पुलिस के मुताबिक उसके घरवाले बताते हैं कि वह घोर अंधविश्वासी किस्म का आदमी है, और तांत्रिक, झांड़ फूंक करने वाले लोगों के पास अक्सर जाता रहता था।

मामले का खुलासा तब हुआ जब 1 फरवरी को राजशेखर की सास बालकनी से कपड़े उठाने गई। हालांकि पुलिस को इस शख्स पर पहले से ही शक था, लेकिन राजशेखर इस घटना के लिए अपने दुश्मनों और पड़ोसियों को जिम्मेदारा मानता था। लेकिन पुलिस की एक टीम राजशेखर के घर की तलाशी के दौरान खून से सना कपड़े का एक टुकड़ा बरामद करने में सफल रही। जब इस पर पड़े खून के धब्बों का DNA कटे हुए सिर से मिलाया गया तो दोनों DNA समान थे। आखिरकार पुलिस ने जब राजशेखर और उसकी पत्नी से सख्ती से पूछताछ की तो इन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *