इंदिरापुरम में बाथरूम से बिना कपड़ों के संदिग्ध हालत में पति-पत्नी की लाश मिलने से हड़कंप

अपने दोस्तों के होली खेलने और होली की पार्टी के बाद  इंदिरापुरम में रहने वाले एक दंपत्ति का शव संदिग्ध हालत में उनके फ्लैट के बाथरूम से बरामद किया गया है। पुलिस इस मामले के सामने आने से परेशान है कि ऐसा क्या हुआ जो दोनों दंपत्ति कि मौत यूं अचानक हो गई क्योंकि पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी कुछ नहीं पता चला है। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों की मौत को अनिश्चित बताया गया है। पुलिस ने बताया कि सेलुलर सर्विस कंपनी में एग्जीक्यूटिव पद पर काम करने वाले नीरज और एमएनसी में काम करने वाली उनकी पत्नी रुचि का शव नग्नावस्था में पाया गया था और उनके शव के पास से ब्लड प्रेशर की गोलियों के स्ट्रिप भी मिले थे।

इस घटना की जानकारी देते हुए इंदिरापुरम के एसएचओ सचिन मलिक ने बताया कि फिलहाल शवों के आंत को संरक्षित करके रखा गया है, जिन्हें आगरा फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। पुलिस को इस मामले में लिखित में कोई शिकायत नहीं मिली है। इंदिरापुरम के ज्ञान खंड 1 में नीरज अपनी पत्नी रुचि, माता-पिता, छोटे बहन-भाई के साथ 3बीएचके फ्लैट में रहते थे। नीरज और रुचि की पांच साल की एक बेटी भी है। पुलिस के अनुसार, दोनों ने जमकर अपने फ्लैट की छत पर सबके साथ होली खेली और वे शाम छह बजे अपने घर वापस आए। जब रात साढे नौ बजे तक दोनों अपने कमरे से बाहर नहीं आए तो परिजनों ने उनका दरवाजा खटखटाया।

दरवाजा खटखटाने और आवाज देने के बाद भी जब दोनों ने दरवाजा नहीं खोला तो नीरज के भाई ने खिड़की के जरिए अंदर झांका। कमरे में झांकने पर उसे अपनी भाभी का पैर बाथरूम से दिखाई दिया। कुछ गड़बड़ का अंदेशा जताते हुए परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। कमरे में घुसते ही उन्होंने देखा कि नीरज और रुचि बिना कपड़ों के बाथरूम में जमीन पर पड़े हुए थे। इसके बाद तुरंत एम्बुलेंस को बुलाया गया और उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल ले गए जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इंदिरापुरम के सर्किल ऑफिसर राकेश कुमार ने बताया कि उन्हें शवों पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *