हवस मिटाने के लिए नहाते हुए बहन का बनाया वीडियो और ब्लैकमेल कर दो साल तक किया रेप

हवस मे कोई इंसान कितना अँधा हो जाता है और अपनी हवस मिटाने के लिए वा किस हद तक गिर सकता है इसका उदाहरण रायपुर के भिलाई मे देखने को मिला.

यहाँ मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार एक  वहशी युवक ने हवस मिटाने के लिए अपनी मौसेरी बहन को भी नहीं छोड़ा. पीड़ित महिला भिलाई की रहने वाली है. इंदौर निवासी एक युवक उसे दो साल तक ब्लैकमेल करता रहा. उसने अपनी चचेरी बहन का नहाते हुए वीडियो बनाया, फिर उसकी आड़ लेकर कई बार उसके साथ रेप किया. पीड़ित महिला ने जामुल थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है.

थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी युवक फरार है. उसका नाम राघवेंद्र सिंह (32) है. राघवेंद्र मूलतः मध्य प्रदेश के रीवा का रहने वाला है. वह इंदौर के एक मोबाइल कंपनी में काम करता है. मोबाइल कंपनी के काम के सिलसिले में उसे अक्सर भिलाई आना-जाना होता रहा है. वह जब भी भिलाई आता था, अपनी मौसेरी बहन के यहां रुकता था.

पीड़िता के हवाले से पुलिस ने बताया कि साल 2015 में आरोपी ने पीड़िता का नहाते हुए एक वीडियो बना लिया था. इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए वह उसके साथ रेप करता रहा. इतना ही उसकी इज्जत लूटने के साथ ही वह पीड़ित महिला से पैसे की भी मांग करता था. दो साल तक पीड़िता अपनी बदनामी के डर से सबसहती रही.

आखिरकर तंग आकर पीड़िता ने अपने पति को सारी बात बताई. पति ने उसे हौसला दिया. इसके बाद पीड़िता ने जामुल थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर धारा 384, 376, 354 (घ) का मामला दर्ज कर लिया है. युवक की तलाश में जामुल पुलिस की टीम इंदौर रवाना हो गई है. इस मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *