बंगाल पुलिस के दारोगा को वॉशरूम में बंद करके भाग गया पंजाब का एक अपराधी, हो रही किरकिरी

पंजाब का एक अपराधी, जिसे बंगाल पुलिस ने हावड़ा में ऑनलाइन फ्रॉड के आरोपों में गिरफ्तार किया था, एक दरोगा को वॉशरुम में बंद करके फरार हो गया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है और हिरासत से भागने के कारण उस पर आईपीसी की धारा 224 के तहत भी मामला दर्ज कर लिया है। खबर के अनुसार, पश्चिम बंगाल के हावड़ा की साइबर क्राइम पुलिस की एक टीम पंजाब के संगरुर में एक ऑनलाइन ठगी के आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची थी। पुलिस की टीम ने आरोपी गगनदीप सिंह (26) को गिरफ्तार भी कर लिया था।

पुलिस टीम आरोपी को गिरफ्तार कर वापस हावड़ा जाते हुए दिल्ली पहुंची तो उन्होंने बंग भवन में एक कमरा लिया था। पुलिस को दी अपनी शिकायत में बंगाल की पुलिस टीम ने बताया कि उन्हें दिल्ली के फर्श बाजार इलाके से भी एक ऑनलाइन ठगी के एक आरोपी को गिरफ्तार करना था। इसके चलते टीम के 3 सदस्य तो फर्श बाजार इलाके चले गए, वहीं टीम का एक दारोगा आरोपी गगनदीप सिंह के साथ बंग भवन के कमरे में ही रुका रहा। बताया जा रहा है कि जब दारोगा ने वॉशरुम जाने की कोशिश की तो आरोपी गगनदीप सिंह ने दारोगा को वॉशरुम में धक्का देकर बाहर से कुंडी लगायी और मौके से फरार हो गया। घटना के तुरंत बाद वॉशरुम में बंद दारोगा ने अपने साथी पुलिसकर्मियों को फोन पर इस बात की जानकारी दी, जिसके बाद बाकी पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे और घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस स्टेशन में दर्ज करायी।

दिल्ली पुलिस ने जब मामले की जांच शुरु की तो आरोपी एक सीसीटीवी फुटेज में बंग भवन से बाहर निकलता दिखाई दे रहा है। फिलहाल पुलिस बंग भवन में मौजूद अन्य लोगों से मामले में पूछताछ कर रही है। ऐसे ही एक अन्य मामले में हरियाणा के रेवाड़ी से भी दो आरोपी पुलिस हिरासत से भागने में सफल रहे थे। दरअसल हत्या का प्रयास करने के 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। लेकिन पुलिसकर्मियों की लापवाही के चलते आरोपी लॉकअप से भी भागने में सफल हो गए। शिकायतकर्ता ने आरोपियों की फरारी में पुलिस की मिलीभगत का आरोप लगाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *