CSK Team 2018 Players List: इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते दिखेंगे ये खिलाड़ी, यहां देखें

CSK IPL 2018 Team Players List: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन के लिए नीलामी में चेन्नई ने हरभजन सिंह को दो करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा है। पिछले सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेल चुके कागिसो रबादा के लिए चेन्नई ने 4.2 करोड़ रुपये की बोली लगाई थी, लेकिन दिल्ली ने राइट टू मैच का उपयोग करते हुए एक बार फिर रबाडा को अपने साथ जोड़ लिया। पंजाब ने ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को 7.6 करोड़ रुपये की कीमत में अपने साथ जोड़ा। वह पहले चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते थे, लेकिन चेन्नई ने उन्हें रिटेन नहीं किया था। पंजाब ने अश्विन को खरीदने में चेन्नई और राजस्थान को मात दी। वहीं पंजाब ने ड्वायन ब्रावो को अपने साथ उनकी आधार कीमत दो करोड़ रुपये में शामिल कर लिया था, लेकिन चेन्नई ने राइट टू मैच अधिकार का उपयोग करते हुए ब्रावो को अपने साथ ही बनाए रखा।

वहीं शिखर धवन (हैदराबाद), केरन पोलार्ड (मुंबई) अंजिक्य रहाणे (राजस्थान रॉयल्स) और फाफ डु प्लेसिस (चेन्नई) को उनकी पुरानी टीमों ने अपने साथ ही रखा है। चेन्नई ने हरभजन सिंह को दो करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा। बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन के लिए हैदराबाद ने दो करोड़ रुपये की कीमत चुकाई। आईपीएल की शुरुआत पंजाब के साथ करने वाले युवराज सिंह एक बार फिर अपने गृह प्रदेश में ही लौट आए हैं। उनके लिए पंजाब ने दो करोड़ रुपये की कीमत चुकाई। केदार जाधव के लिए चेन्नई ने 7.8 करोड़ रुपये की कीमत अदा की है।

बता दें कि अंबाती रायडू इस बार चेन्नई की जर्सी में नजर आएंगे। उनके लिए धोनी की टीम ने दो करोड़ 20 लाख रुपये दिए हैं। चेन्नई ने ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी शेन वाटसन को भी अपनी टीम में जोड़ा है। उनके लिए दो बार की विजेता ने चार करोड़ रुपए दिए।

चेन्नई सुपर किंग्स:

केदार जाधव – 7.80 करोड़
हरभजन सिंह – 2 करोड़
कर्ण शर्मा – 5 करोड़
अंबाति रायडू – 2.20 करोड़
इमरान ताहिर – 1 करोड़
फाफ डू प्लेसिस 1.60 करोड़
ड्वेन ब्रावो – 6.40 करोड़
शेन वॉटसन – 4 करोड़
रवींद्र जडेजा – 7 करोड़
महेंद्र सिंह धोनी – 15 करोड़
सुरेश रैना – 11 करोड़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *