आरोपियों द्वारा छेड़छाड़ का वीडियो वायरल करने धमकी से झुब्ध किशोरी ने कर ली आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में ब्लैकममेलिंग और छेड़छाड़ से झुब्ध किशोरी ने आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की माने तो जब किशोरी खेत में जाती थी तो शोहदे उसके साथ छेड़छाड़ करते थे। इस बीच एक युवक छेड़छाड़ का वीडियो भी बना लिया। इस बात से आहत होकर रविवार को किशोरी ने जहर खा लिया।

मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार मामला मैनपुरी की सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की रहने वाली 14 साल की किशोरी खेत पर शौच के लिए गई थी। तभी गांव के रहने वाले पांच युवकों ने उसको खेत में खींच लिया और उसके साथ छेड़खानी की और अश्लील वीडियो भी बना लिया, गांव में दोनों पक्षों के बीच पंचायत भी हुई थी। आरोपी युवक किशोरी के साथ जबरदस्ती करना चाहते थे। किशोरी किसी तरह भी राजी नही हुई तो उसका छेड़छाड़ की वीडियो वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने की जानकारी किशोरी को हुई तो इस बात से आहत होकर किशोरी ने रविवार को जहर खा लिया। परिजनों ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर आए, जहां से उसे सैफई रैफर कर दिया गया। सोमवार को वहां उसकी मौत हो गई। किशोरी की मौत के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। एसपी अजय शंकर राय ने बताया कि पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *