मां नेे ही अपनी बेटी का करवाया सामूहिक बलात्कार और फिर ढ़ाई लाख रुपये में कर दिया उसका सौदा

उत्तर प्रदेश में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां नेे ही अपनी बेटी का सामूहिक दुष्कर्म करवाया और फिर ढ़ाई लाख रुपये में उसका सौदा कर दिया। घटना मेरठ जिले के मवाना थाना क्षेत्र की है। बेटी का कहना है कि उसने प्रेम विवाह किया था। उसका यह फैसला उसकी मां को पसंद नहीं था। इसी वजह से मां ने उसके साथ इस तरह की दरिंदगी करवाई। पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय पहुंच न्याय की गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार, मेरठ एसएसपी के ऑफिस में एक युवती पहुंची और अपनी मां के ऊपर गंभीर इल्जाम लगाए। युवती ने बताया कि वह एक लड़के से काफी समय से प्यार करती थी। दोनों ने साथ जीने-मरने की कसम खायी। अप्रैल माह में हिंदू रीति-रिवाज से मेडिकल थानाक्षेत्र के राजनगर कालोनी निवासी युवक से शादी कर ली। दोनों आराम वैवाहिक जीवन जी रहे थे।  एक दिन जब उसके पति काम पर गए थे और वह घर में अकेली थी, तभी उसकी मां दो युवकों के साथ आई। मां ने उन दोनों के साथ मिलकर उसे अगवा कर लिया और गंगानगर क्षेत्र में ले गई। यहां नरेंद्र गौड़ शास्त्री नाम के युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद एक और ने उसके साथ दरिंदगी की। उसने इस बाबत गंगानगर थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया गया है।

युवती ने आरोप लगाया कि उसकी मां दुष्कर्म कराने के बाद नरेंद्र गौड़ के साथ मिलकर उसे समसपुर गांव में एक युवक के हाथों ढ़ाई लाख में बेच दिया। उस युवक ने भी युवती के साथ दुष्कर्म किया। इस बीच दो दिन बाद किसी तरह मौका मिलते ही युवती वहां से फरार हो गई। अपने घर पहुंच पति को सारी बात बताई। पीड़ित ने अाशंका जतायी कि उसकी मां उसकी हत्या भी करवा सकती है। पूरे प्रकरण पर मेरठ एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने कहा कि युवती ने दुष्कर्म का एक मुकदमा गंगानगर थाने में दर्ज कराया हुआ है। ऐसे में उसकी दूसरी शिकायत की जांच के लिए भी गंगानगर थाने को सूचना दी गई है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जायेगी। दोषियों को किसी हाल में नहीं बख्शा जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *