कंपनी की लिफ्ट में लाश मिलने से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

नोएडा के सेक्टर-67 में मुकेश गारमेंट कंपनी है. जहां लिफ्ट में यह लाश मिली. जानकारी मिलते ही कंपनी के मालिक समेत सारे कर्मचारी लिफ्ट के पास पहुंच गए. फंदे से लटके शख्स की पहचान राहुल के रूप में हुई. राहुल इसी कंपनी में काम करता था. इसी कंपनी में राहुल के फूफा भी काम करते हैं. पुलिस को मामले की जानकारी दी गई.

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और लाश को लिफ्ट से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने राहुल के फूफा से लंबी पूछताछ भी की. राहुल के फूफा ने बताया कि राहुल मूलरूप से उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले का रहने वाला था. वह कुछ महीने पहले ही यहां आया था.

वह इस कंपनी में काम नहीं करना चाहता था. जब उसने अपने फूफा से कहा कि वह काम नहीं करेगा तो उसके फूफा ने उसे डांटा भी था. लेकिन फूफा को नहीं पता था कि राहुल खुदकुशी कर लेगा. अब उसका पूरा परिवार सदमें में है.

 नोएडा के सीओ राजीव कुमार का कहना है कि कंपनी के सीसीटीवी की जांच की जा रही है. साथ ही रजिस्टर भी देखा जा रहा है. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि आखिर राहुल इस कंपनी में काम क्यों नहीं करना चाहता था. कहीं उसे कोई परेशान तो नहीं करता था.

पुलिस का कहना है कि जांच के बाद अगर किसी के खिलाफ कोई सुराग मिलेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी. इस घटना से पूरी कंपनी में दहशत व्याप्त है. कर्मचारी उस लिफ्ट में जाने से भी डर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *