दोस्‍त के घर के फ्रिज में मिली युवक की लाश, तीन टुकड़ों में काटकर छिपाई थी

साउथ दिल्ली के साकेत इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब 29 साल के एक शख्स का शव 3 टुकड़ों में फ्रिज के अंदर से बरामद हुआ। 29 साल के व्यक्ति का शव तीन टुकड़ों में पाया गया। साकेत के सैदुलाजाब में हुई इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम विपिन जोशी है और वह रेस्टोरेंट में बार टेंडर के तौर पर काम करता था। साकेत इलाके के जिस घर में विपिन का शव पाया गया वह घर उसके दोस्त बादल मंडल का है। पुलिस ने बताया कि विपिन 10 अक्टूबर से गायब था और उसके परिवार वालों ने दो दिन पहले महरौली पुलिस स्टेशन में उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद से ही विपिन को खोजा जा रहा था।

दिल्ली साउथ पुलिस के एडिशनल डिप्टी कमिशनर चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि विपिन अक्सर अपने दोस्त और साथी कर्मचारी बादल मंडल के घर जाता रहता था, लेकिन जब बादल के घर की तलाशी ली गई तब पता चला कि वह 8 अक्टूबर से छुट्टी पर है। पुलिस ने बताया कि विपिन रेस्टोरेंट में बार टेंडर के तौर पर काम करता था और बादल उसी रेस्टोरेंट के किचन में काम करता था। विपिन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से ही पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। तलाशी के दो दिन बाद बादल के घर पुलिस पहुंची, लेकिन वहां ताला लगा हुआ था और घर के अंदर से बहुत बदबू आ रही थी।

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके मर्डर की जांच शुरू कर दी है और बादल मंडल को खोजा जा रहा है। बिस्वाल ने बताया कि पुलिस ने बादल के घर से खून से सने हुए कपड़े, दारू की बॉटलें बरामद की हैं। इसके अलावा एक चाकू भी घर से बरामद किया गया है, लेकिन पुलिस अभी इस बात का पता लगा रही है कि मर्डर उसी चाकू से हुआ है या किसी और हथियार से।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *