उत्तर प्रदेश में मोबाइल दुकान के खुले शटर में एक युवक की लटकती लाश मिलने से इलाक़े में सनसनी

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में एक युवक की दर्दनाक तरीके से हत्या कर उसकी लाश को दुकान में लटकाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि हत्यारों ने हत्या को खुदकुशी का रूप देने के लिए ऐसा किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि घटना चित्रकूट के रैपुरा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले बांधी गांव की है. रविवार की रात से गायब 36 वर्षीय प्रदीप दुबे को खोजते हुए जब उसके परिजन सोमवार की सुबह उसकी मोबाइल की दुकान पर पहुंचे तो सदमे में रह गए.

दुकान का शटर खुला हुआ था और प्रदीप की लाश दुकान के अंदर पंखे से लटकी हुई थी. लाश पाए जाने के बाद इलाके में कोहराम मच गया, पुलिस को सूचना दी गई. मृतक प्रदीप के पिता देवमणि दुबा के आरोप है कि गांव के ही कुछ लोगों ने उनके बेटे की हत्या की है.

पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर गांव के ही आधा दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे रैपुरा थाने के SO सुभाषचंद्र चौरसिया ने घटनास्थल का जायजा लिया.

परिजनों ने बताया कि प्रदीप रविवार की रात दुकान बंद कर घर लौटा और खाना खाकर फिर कहीं चला गया. लेकिन रात भार नहीं लौटा. मृतक के पिता का कहना है कि उनके बेटे का गांव के ही कुछ लोगों से विवाद हुआ था, जिसमें लोगों ने उससे मारपीट भी की थी.

पिता ने मारपीट करने वालों पर बेटे की हत्या कर वारदात को खुदकुशी कर रूप देने का आरोप लगाया है. उन्होंने गांव के 6 लोगां के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है. वहीं एसओ चौरसिया का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *