हथियारबंद बदमाशों से भिड़ गया गार्ड, गोली लगी लेकिन नहीं लूटने दिया ATM

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एटीएम की सुरक्षा में तैनात एक सुरक्षाकर्मी अपनी जान की परवाह किए बिना लुटेरों से भिड़ गया। घटना माजरा डबास इलाके की है जहां एसबीआई एटीएम की सुरक्षा में एक बुजुर्ग तैनात थे। तभी एटीएम लूटने के इरादे से दो हथियारंबद लुटेरे एटीएम के पास पहुंचे और बुजुर्ग शख्स को वहां से हटने के लिए कहा। लेकिन बुजुर्ग शख्स ने हटने से इंकार कर दिया, इस पर लुटेरों ने उनपर गोली चला दी। घटना का सीसीटीवी फुटेज न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है।

वीडियो के अनुसार, ‘बाइक से उतरकर एक लुटेरा एटीएम में घुसने की कोशिश करता है लेकिन बुजुर्ग के सामने खड़े होने पर वो उन्हें गोली मार देता है। खून में सने बुजुर्ग तब भी लुटेरे को एटीएम में घुसने नहीं देते। इस दौरान लुटेरा बुजुर्ग की बंदूक अपने हाथ में पकड़े रहता हैं।’

गौरतलब है कि इस दौरान लुटेरा आसपास भीड़ को इकट्ठा होता देख कई बार हवा में फायरिंग भी करता और मदद के लिए बाइक पर बैठे अपने साथी को पुकारता है।

हालांकि एटीएम में अन्य लोगों के होने की वजह से लुटेरे खासे डर जाते हैं और वहां से भागने की कोशिश करते हैं। क्योंकि गार्ड के हाथ में बंदूक है इसलिए डर से वो गार्ड की बंदूक भी छीन लेते हैं। बता दें कि बुजुर्ग की बहादुरी को देख लुटेरे घटनास्थल से भाग जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *