बदमाशों ने फिरौती की माँग से पहले ही तीन दिन पहले अगवा किए गए बच्चे की कर दी थी हत्या

देश की राजधानी दिल्ली में तीन दिन पहले अगवा किए गए बच्चे की हत्या कर दी गई है. बदमाश ने फिरौती की कॉल से पहले ही बच्चे को मार दिया था. पुलिस ने इस मामले में नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी की निशानदेही पर बच्चे का शव बरामद कर लिया गया है. वारदात दिल्ली के अलीपुर इलाके की है. पुलिस के मुताबिक सात साल का सूर्य प्रकाश नरेला पुलिस कॉलोनी के पास रहता था. उसके पिता विश्वम्भर नरेला की एक फैक्ट्री में काम करते हैं. छह अगस्त को सूर्य प्रकाश अपने घर से अचानक लापता हो गया था. काफी तलाशने के बाद जब वह नहीं मिला तो उसके परिवार ने अलीपुर थाने में  शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की. इसी बीच बच्चे के पिता के फोन पर छह अगस्त की रात को एक लाख रुपये की फिरौती मांगने के लिए कॉल आया. फोन करने वाले ने कहा कि वह सात अगस्त को नरेला के एक पार्क के पास आएगा, रुपये वहीं रख देना. पीड़ित ने जानकारी पुलिस को दी लेकिन उस दिन बदमाश नहीं आए. अगले दिन फिर से पैसे मांगे और आखिरकार एक पार्क में पैसे रखने के लिए कहा. जैसे ही बदमाश ने पैसे उठाए, वह पकड़ा गया.

पुलिस ने नाबालिग आरोपी की निशानदेही पर बच्चे का शव भी बरामद कर लिया. आरोपी ने बताया कि उसने छह अगस्त को ही बच्चे की हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *