दिल्ली के DDA पार्क में मिली लड़की की टुकड़ों में बंटी लाश से इलाक़े में सनसनी,

दिल्ली के लाडो सराय इलाके में उस समय सनसनी फैल गई जब वहाँ के एक डीडीए पार्क में एक लड़की की कई टुकड़ों में बंटी लाश मिली. लाश एक लड़की की है, जो कई टुकड़ों में बंटी थी. हालांकि अभी उसका धड़ पूरी तरह से गायब है. पुलिस को शक है कि किसी ने बेरहमी से लड़की का कत्ल कर उसकी लाश के टुकड़े यहां फेंके हैं. आशंका है कि लड़की की लाश को कोई जंगली जानवर खा गया है.

मामला दक्षिणी दिल्ली के लाडो सराय इलाके का है. वहां 50 एकड़ में फैला ड्डे पार्क है. शनिवार की सुबह लगभग 11 बजे पार्क का माली चक्कर लगा रहा था. तभी उसे झाड़ियों के पीछे कुछ पड़ा होने का आभास हुआ. उसने पास जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए. वहां एक लड़की का कमर से नीचे का हिस्सा पड़ा हुआ था.

ना लाश का सिर था, ना ही धड़. घबराए हुए माली ने फौरन 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस को बुलाया. घटना की नजाकत को देखते हुए दक्षिणी दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. क्राइम इन्वेस्टीगेशन टीम भी मौके पर पहुंची. घंटों मशक्कत के बाद लड़की का सिर कहीं दूर झाड़ियों से बरामद हुआ. लेकिन उसका धड़ नहीं मिला.

ऐसा माना जा रहा है कि लड़की का धड़ कोई जानवर खा गया हो. लड़की की शिनाख्त नहीं होने के कारण पुलिस के लिए हत्या की गुत्थी को सुलझाना काफी मुश्किल हो रहा है. पुलिस के पास लड़की का सिर और कमर से नीचे का हिस्सा तो है लेकिन धड़ और हाथ नहीं है. बहरहाल, पुलिस मर्डर की इस गुत्थी को सुलझाने में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *