पुड़िया बनाकर बच्चियों को पावडर खिलाने के बाद दुष्कर्म करता था ये दिल्ली वाला बाबा

जैसे जैसे जाँच आयेज बढ़ रही है, दिल्ली वेल ढोंगी बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित के कारनामें की परतें खुल रही है  जांच टीम लगातार देशभर में फैले कुकर्मी बाबा के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। मंगलवार (26 दिसंबर) को मध्य प्रदेश के इंदौर में वीरेंद्र देव के आश्रम में छापेमारी की गई, जहां से तीन लड़कियों को छुड़ाया गया है। अधिकारियों ने छुड़ाई गई बच्चियों को चाइल्ड हेल्पलाइन के हवाले कर दिया है। इधर, बाबा के चंगुल से आजाद हुई लड़कियां अब मीडिया के सामने आने लगी हैं और आपबीती बयां कर रही हैं। ऐसी ही एक नाबालिग पीड़िता ने ‘आजतक’ से अपनी दर्दनाक आपबीती साझा की।

13 साल की इस नाबालिग लड़की ने बताया कि बाबा के गुर्गे उन सबों पर अत्याचार करते थे। उसने बताया कि हॉल में 50-60 नाबालिग लड़कियों को खड़ा कर पुड़िया में रखे पावडर दिया जाता था, फिर बिना पानी के ही उसे पीने (फाकने) को कहा जाता था। जब बच्चियां पावडर फाक लेती थीं, तब वो बेचैन हो जाती थीं। पीड़िता बताती है कि इसके बाद उन्हें बेचैनी होती थी, दिमाग कुछ काम नहीं करता था। फिर बाबा और उसके गुर्गे बारी-बारी से बच्चियों से दुष्कर्म करता था।

एक अन्य पीड़ित महिला ने बताया कि बाबा सात दिनों का आध्यात्मिक कोर्स कराने के बहाने यूनिवर्सिटी में दाखिला कराता था। इन सात दिनों के अंदर ही वो सभी लड़कियों और युवतियों का माइंडवाश कर उसे प्रभु लीला में रमने को कहता था। बाबा खुद को भगवान शंकर और कृष्ण का अवतार कहता था फिर इन युवतियों और लड़कियों से भगवान कृष्ण की गोपियां बनकर रास रचाने को कहता था। बाबा कहता था कि उसकी 16000 गोपियां हैं। कृष्ण लीला के नाम पर बाबा सभी के साथ दुष्कर्म करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *