सरकारी स्कूल के टीचर ने किया नाबालिग स्टूडेंट का यौन शोषण, वीडियो हुआ वायरल और शिक्षक गिरफ्तार


राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके के एक स्कूल टीचर का उसके ही नाबालिग स्टूडेंट के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ है. सरकारी स्कूल के संस्कृत टीचर बालमुकुंद ने अपने घर पर बच्चे के साथ इस जुर्म को अंजाम दिया.

मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जानकारी के अनुसार, 48 वर्षीय बालमुकुंद बुराड़ी स्थित सरकारी स्कूल में संस्कृत का शिक्षक है और परिवार सहित नत्थूपूरा इलाके में रहता है। गर्मी की छुट्टियों में कक्षा नौ के दो छात्र उससे संस्कृत पढ़ने के लिए आते थे। जून में जब दोनों छात्र ट्यूशन पढ़ने के लिए शिक्षक के घर गए थे, उस वक्त उसके घर पर कोई नहीं था। इस दौरान बालमुकुंद एक छात्र को हॉल में छोड़कर दूसरे के साथ कमरे में चला गया और वहां छात्र के साथ यौन शोषण करने लगा।

इस दौरान हॉल में मौजूद दूसरे छात्र ने खिड़की से इस कृत्य का वीडियो अपने मोबाइल से बना लिया। जुलाई में छात्र ने तीन सेकेंड का यह वीडियो एक एनजीओ के संचालक को दे दिया। हालांकि, एनजीओ संचालक वीडियो पुलिस को देने के बजाय वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बालमुकुंद से 20 लाख रुपये की मांग करने लगा। जब बालमुकुंद ने रुपये देने से मना कर दिया तो एनजीओ संचालक ने वीडियो को वायरल कर दिया।

जिसने भी इस वीडियो को देखा वह इसी बात को लेकर गुस्से में था कि आखिर कैसे एक टीचर अपने ही छात्र के साथ इस तरह की घिनौनी हरकत को अंजाम दे सकता है. वीडियो वायरल होने के बाद आसपास के लोग और दूसरे बच्चों के अभिभावकों का गुस्सा फूट पड़ा. वे स्कूल के बाहर भारी संख्या में जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी.

स्कूल पहुंचे अभिभावक टीचर से पूछताछ करना चाहते थे, लेकिन उससे पहले स्कूल के गेट बंदकर पुलिस को बुला लिया गया. बाद में पुलिस ने बच्चे को तलाशकर बयान लिए और इस टीचर को गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है. पॉक्सो की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

स्कूल बुराड़ी थाना के अंतर्गत आता है इसलिए बुराड़ी थाना पुलिस स्कूल पहुंची, लेकिन वीडियो टीचर के घर का था जो बुराड़ी से सटे नत्थूपुरा में है जो थाना स्वरूप नगर में आता है. आखिरकार स्वरूप नगर थाने में मामला दर्ज किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *