फोन से दिल्ली की महिला को फरीदाबाद बुलाया और अपने 5 दोस्तों के साथ किया महिला का गैंगरेप

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है. मीडीया रिपोर्ट के अनुसार फोन करने वाले दोस्त ने महिला को फरीदाबाद बुलाया और वहाँ अपने पाँच दोस्तो के साथ मिलकर महिला के साथ जघन्य गैंगरेप किया

पीड़ित महिला की शिकायत पर फरीदाबाद पुलिस ने पीड़िता एक जानकार सहित 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों में एक पीड़िता का जानकार है, जिसने घटना वाले दिन फोन कर महिला को फरीदाबाद बुलाया था. बुधवार रात फरीदाबाद एनआईटी महिला थाने में पुलिस को कॉल मिली कि फरीदाबाद नेशनल हाईवे-2 के पास सेक्टर 56 में स्थित एक कबाड़ गोदाम में एक महिला के साथ 6 लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है.

पुलिस को जैसे ही जानकारी मिली पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने सबसे पहले महिला का मेडिकल कराया और फिर उसकी शिकायत पर गैंगरेप की धारा में एफआईआर दर्ज कर ली. महिला ने पुलिस को बताया कि वो दिल्ली की रहने वाली है.

पीड़िता के मुताबिक, बुधवार शाम उसके एक दोस्त का फोन आया. फोन करने वाले दोस्त ने महिला को फरीदाबाद बुलाया. महिला फरीदाबाद अपने दोस्त के पास पहुंची तो वह महिला को लेकर सेक्टर 56 पहुंच गया. महिला का कहना है कि उसे अपने दोस्त की मंशा पर जरा सा भी शक नहीं हुआ था.

लेकिन जब वह अपने दोस्त के साथ सेक्टर 56 पहुंची तो उसने देखा कि उसके दोस्त के पांच साथी वहां पहले से ही मौजूद थे. महिला ने बताया कि उसके बाद आरोपी उसे जबरन एक कबाड़ गोदाम में लेकर गए और वहां पर सभी ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया और फिर भाग गए.
आरोपियों के फरार होने के बाद महिला किसी तरह से कबाड़ गोदाम से बाहर आई और पुलिस को कॉल कर घटना के बारे में जानकारी दी. पुलिस का कहना है कि सभी आरोपियों के पहचान की कोशिश की जा रही है, फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं, लेकिन पुलिस उन्हें जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *