Dilip Ghosh : मंतेश्वर में भाजपा प्रार्थी दिलीप घोष के खिलाफ लगे गो बैक के नारे, पुलिस के साथ तृणमूल कार्यकर्ताओं की हुई धक्का-मुक्की,

Dilip Ghosh : पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रार्थी दिलीप घोष (Dilip Ghosh) को मंतेश्वर में तृणमूल के विरोध का सामना करना पड़ा. पूर्वी बर्दवान के मंतेश्वर में बीजेपी उम्मीदवार दिलीप घोष की कार रोकी गई. तृणमूल कार्यकर्ताओं पर आरोप है कि उन्होंने दिलीप के काफिले पर हमला किया. दिलीप की सुरक्षा कार में तोड़-फोड़ की गई. एक कार का शीशा पूरी तरह टूट गया है. दिलीप इलाके में फंसे हुए हैं. इस घटना पर चुनाव आयोग पहले ही रिपोर्ट तलब कर चुका है.

दिलीप के काफिले पर हमले के बाद राजनीति माहौल गरमाया

दिलीप के काफिले पर हमले के बाद मंतेश्वर में माहौल गरमा गया. इलाके में तृणमूल के कई कार्यकर्ता जमा हो गये. कई लोग कार के आगे लेट गए. दिलीप खुद बाहर खड़े थे. उन्होंने कहा, हमारे एजेंटों को सुबह से ही बूथ में प्रवेश करने से रोका जा रहा है. अब मेरी कार को रोक दिया गया है. हमें जाने नहीं दे रहे हैं. आरोप है कि पुलिस खड़ी होकर तमाशा देख रही है.

इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल को किया गया तैनात

इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. लेकिन स्थिति अभी भी नियंत्रण में नहीं है. कथित तौर पर दिलीप के एक सुरक्षा गार्ड ने तृणमूल कार्यकर्ता को मारा. उसकी नाक फट गयी. इसके बाद मामला गरमा गया. झड़प में दिलीप का सुरक्षा गार्ड भी घायल हो गया है. गौरतलब है कि देश में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में राज्य की बहरमपुर, कृष्णानगर, राणाघाट, बर्द्धमान पूर्व, बर्द्धमान-दुर्गापुर, आसनसोल, बोलपुर (आरक्षित) और बीरभूम सीट पर सुबह सात बजे से मतदान जारी है.कुल 1.45 करोड़ मतदाता लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 15,507 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. हालांकि इन सबके बीच मंतेश्वर में हिंसा की घटनाएं जारी है दिलीप घोष की घटना के बाद पुलिस बल को तैनात किया गया है.सोर्स पीटीआई.