ग्रेटर नोएडा के डीपीएस स्कूल में 4 साल की छात्रा से बलात्कार, आरोपी लाइफ गार्ड हुआ गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के डीपीएस स्कूल में 4 साल की छात्रा से स्विमिंग पूल के अंदर बलात्कार का मामला आया था.  नर्सरी की छात्रा के साथ तीन दिन पहले स्विमिंग पूल के पास तैनात रहने वाले लाइफ गार्ड ने दुष्कर्म किया था। मामले की शिकायत पीड़ित छात्रा ने परिजनों से की। परिजनों ने स्कूल प्रबंधन से मामले की शिकायत की लेकिन प्रबंधन ने कोई कार्रवाई नहीं की। परिजनों की शिकायत पर कोतवाली सूरजपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ग्रेटर नोएडा के गामा- दो सेक्टर में स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ स्वीमिंग पूल के पास तैनात रहने वाले लाइफ गार्ड चंडीदास ने दुष्कर्म किया। गुरुवार 12 जुलाई को स्कूल परिसर में हुई दुष्कर्म की घटना की जानकारी होने के बाद भी स्कूल प्रबंधन ने दो दिन तक घटना को दबा कर रखा। आरोप है कि प्रबंधन ने मामले को दबाने का प्रयास किया लेकिन बच्ची के माता-पिता ने कोतवाली सूरजपुर जाकर मामले की रिपोर्ट दर्ज करा दी। जांच के बाद पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी चंडीदास निवासी ग्रीनवुड सोसायटी ग्रेटर नोएडा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बच्ची के बताने पर खुला मामला: 

ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति ने सूरजपुर पुलिस से शिकायत करते हुए बताया था कि गुरुवार दोपहर उनकी बेटी जब स्कूल से घर आई तो वह दर्द से रो रही थी। मां के पूछने पर परेशान बेटी कुछ बता नहीं पाई। मां ने तुरंत मामले की जानकारी बेटी के पिता को दी। पिता के घर आने पर माता-पिता दोनों बेटी को दिल्ली स्थित एक अस्पताल में लेकर गए जहां जांच के दौरान पता चला कि बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ है। मेडिकल में बच्ची के गुप्तांग पर गंभीर चोट आई है। परिजनों ने तुरंत मामले की सूचना सूरजपुर पुलिस को दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी चंडीदास को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *