भाई से लड़कर घर से निकली थी, रास्‍ते में ऑटोवाले ने दोस्‍तों को बुलाकर किया गैंगरेप

पुणे में एक महिला अपने भाई से झगड़ा कर घर से निकल गई, लेकिन उसे क्या पता था कि रास्ते में उसके साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दे दिया जाएगा। यह घटना बुधवार रात की है। इस घटना की जानकारी देते हुए शुक्रवार को पुलिस ने बताया कि 23 वर्षीय युवती के साथ एक ऑटोरिक्शा चालक और उसके दोस्तों द्वारा गैंगरेप करने का आरोप लगा है। इस घटना को कोंढवा इलाके में अंजाम दिया गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ऑटोरिक्शा चालक बालाजी मारुती शिंदे और उसके दोस्त सतीश जयपाल माने को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता की शिकायत के अनुसार पीड़िता का तलाक हो चुका है और वह अपने माता-पिता के साथ यरवदा इलाके में रहती है। बुधवार की रात पीड़िता की अपने भाई से किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई, जिसके बाद वह कोंढवा इलाके अपने पूर्व पति से मिलने के लिए निकल गई। पूर्व पति का रात 11 बजे तक इंतजार करने के बाद पीड़िता ने वहां से निकलने का फैसला किया। इसके बाद उसने कोंढवा के एनआईबीएम रो़ड इलाके से आरोपी का ऑटोरिक्शा लिया। पीड़िता के ऑटो में बैठते ही आरोपी ने अपने एक दोस्त को फोन कर दिया जो कि थोड़ी ही दूरी पर उसे मिल गया था।

इसके बाद दोनों पीड़िता को एक सुनसान जगह पर ले गए जहां पर उन्होंने अपने तीसरे साथी के साथ मिलकर पीड़िता का गैंगरेप किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह मामला गुरुवार को प्रकाश में आया जब पीड़िता को यरवदा पुलिस ने संदिग्ध हालत में मेंटल हॉस्पिटल के बाहर चलते हुए देखा। जब पीड़िता से उसकी हालत के बारे में पूछा गया तो उसने गैंगरेप की बात बताई। पुलिस अधिकारी ने बताया इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज और पीड़िता द्वारा बताए गए हुलिए की मदद से पुलिस ने तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है जिसका रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *