DU MTS Recruitment 2017: दिल्ली यूनिवर्सिटी में मल्टी टास्किंग स्टाफ समेत कई पदों पर भर्ती, जल्दी करें आवेदन

दिल्ली यूनिवर्सिटी में मल्टी टास्किंग स्टाफ, असिस्टेंट और अन्य पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है। भर्ती के लिए नोटिफिकेशन 8 दिसंबर, 2017 को जारी किया गया था और आवेदन करने की आखिरी तारीख नोटिफिकेशन जारी होने की तिथी से 21 दिन बाद की है। नौकरी के इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने में देर न करें। दौलत राम कॉलेज में विभिन्न पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों का पे स्केल प्रतिमाह 5200-20200 रुपये होगा। वहीं असिस्टेंट पद के उम्मीदवारों को 2400 रुपये और मल्टी टास्किंग स्टाफ के उम्मीदवारों को 1800 रुपये का ग्रेड पे मिलेगा।

शैक्षणिक योग्यता- असिस्टेंट पद के लिए उम्मीदवार का ग्रेजुएट और कम्प्यूटर की जानकारी होना अनिवार्य है। मल्टी टास्किंग स्टाफ पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार का 10वीं पास होना अनिवार्य है।

आयु सीमा- असिस्टेंट पद के लिए अधिकतम आयु सीमा 30 साल और मल्टी टास्किंग स्टाफ पद के लिए अधिकतम आयु सीमा 27 साल है।

चयन प्रक्रिया- उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/स्किल टेस्ट के आधार पर होगा।

आवेदन शुल्क- 250 रुपये जनरल और ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए। SC/ST उम्मीदवारों के लिए 100 रुपये। फीस डिमांड ड्राफ्ट के जरिए दे सकते हैं। डिमांड ड्राफ्ट दौलत राम कॉलेज, दिल्ली के लिए बनेगा।

ऐसे करें आवेदन- इच्छुक उम्मीदवार एप्लीकेशन फॉर्म के जरिए आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही जरूरी दस्तावेज की अटेस्टिड कॉपी भी देनी होगी। एप्लीकेशन फॉर्म आपको इस पते पर भेजना होगा: प्रिंसिपल, दौलत राम कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय, 4-पटेल मार्च, मौरिस नगर, दिल्ली -110007

अधिक जानकारी के लिए आप इस अधिसूचना को भी देख सकते हैं- https://www.du.ac.in/du/uploads/08122017_DRC.pdf.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *