दिल्ली के द्वारका सेक्टर 12 मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के सामने कूद कर बुजुर्ग ने दी जान

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 12 मेट्रो स्टेशन पर उस वक्त सनसनी फैल गई, जब अचानक एक 67 वर्षीय बुजुर्ग ने सामने से आ रही मेट्रो के आगे खुदकर आत्महत्या कर ली. मृतक बुजुर्ग का नाम दीपक चोपड़ा था. वह द्वारका सेक्टर 12 के पार्कव्यू अपार्टमेंट के फ्लैट नम्बर 65 में रहते थे.
जानकारी के मुताबिक वह शनिवार की सुबह घर से सैर करने के लिए निकले थे और उन्होंने डॉक्टर से मिलने का समय भी लिया हुआ था. लेकिन वह लगभग साढ़े 8 बजे द्वारका सेक्टर 12 मेट्रो स्टेशन पर पहुंच गए. वे प्लेटफार्म पर जाकर खड़े हो गए. जैसे ही सामने से मेट्रो आई वे उसके सामने ट्रैक पर कूद गए.
इस घटना से मेट्रो स्टेशन में हड़कंप मच गया. इसके बाद सिसफ के कर्मचारी उन्हें वेंकटेश्वर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सीआईएसएफ ने इस बात की सूचना मेट्रो पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर जाकर शव कब्जे में ले लिया और पंचनामे की कार्रवाई के बाद उसे पोस्टमार्टम लिए भेज दिया.
सूत्रों की मानें तो मृतक दीपक चोपड़ा के बेटे और बेटी एनआरआई हैं. दीपक चोपड़ा भी पिछले दिनों ही कनाड़ा से दिल्ली वापस आए थे और कुछ डिप्रेशन में चल रहे थे. अब मेट्रो पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *