दिल्ली: द्वारका के पिज्जा हट आउटलेट पर हुई लूट मे लूट का मास्टरमाइंड मिस्टर उत्तराखंड गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने द्वारका के पिज्जा हट आउटलेट पर हुई लूट की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. इस सिलसिले मे पुलिस ने लूट को अंजाम देने वाले मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक इस लूट कांड का मास्टरमाइंड अदनान खान है. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार अदनान खान तमाम टेलीविजन चैनलों पर आने वाले कई डांस शो में हिस्सा ले चुका है.

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी एक डांस कांपिटीशन में ‘मिस्टर उत्तराखंड’ भी रह चुका है और पूछताछ में उसने बताया कि अपने महंगे शौक और गर्लफ्रैंड के खर्च को पूरा करने के लिए उसने लूट की इस वारदात को अंजाम दिया था.

पुलिस लूट के इस मामले में इससे पहले भी एक आरोपी को गिरफ्तार चुकी थी. उसी की निशानदेही पर लूट की साजिश रचने वाले मास्टरमाइंड को सोमवार की रात गिरफ्तार किया गया. इस शानदार डांसर पर दिल्ली के द्वारका में पिज्जा हट के आउटलेट से 3.5 लाख रुपये लूटने का आरोप है.

अदनान टीवी के कई डांस शो में भी हिस्सा ले चुका है. वह ‘डांस इंडिया डांस’ और ‘झलक दिखला जा’ जैसे बेहद लोकप्रिय रहे डांस शो में पार्टिसिपेंट रहा, हालांकि कभी कोई टाइटल नहीं जीत सका. लेकिन डांस प्रतिभा के चलते उसे देशभर से डांस कार्यक्रमों में बुलावा आने लगा.

उन्हीं डांस कांपिटीशन में हिस्सा लेते-लेते अदनान उत्तराखंड में एक कांपिटीशन में टाइटल जीतने में सफल रहा और उसे मिस्टर उत्तरखांड का खिताब मिला. लेकिन डांस से वह इतना नहीं कमा पा रहा था कि अपने मंहगे शौक पूरे कर सके.

इन्हीं महंगे शौक को पूरा करने के लिए वह लुटेरों के एक शातिर गिरोह में शामिल हो गया. पुलिस के मुताबिक अदनान और उसके कुछ साथियों ने 11 दिसंबर की आधी रात को द्वारका के पिज्जा हट आउटलेट से चाकू की नोक पर 3.5 लाख रुपए लूट लिए और वहां से भाग निकले.

वारदात के वक्त सीसीटीवी से बचने के लिए सभी ने चेहरे ढंक रखे थे. लूट के इस मामले में पुलिस पहले राम नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफल रही. राम ने पूछताछ के दौरान लूट में शामिल अन्य साथियों के नाम भी बता दिए.

राम की निशानदेही पर पुलिस ने सोमवार की रात अदनान को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में अदनान ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. अदनान ने पुलिस को बताया कि उसने डकैती अपने और अपनी गर्लफ्रेंड के शौक को पूरा करने के लिए की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *