बिना शर्ट वाले सूट की वजह से फिर ट्रोल्स के निशाने पर ईशा गुप्ता, शरीर पर किए गंदे कमेंट्स

ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट कर सुर्खियों में रहती हैं। पिछले दिनों इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें डालने पर ईशा यूजर्स द्वारा ट्रोल हो गई थीं। अब एक बार फिर से ईशा गुप्ता अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर हाइलाइट हो गई हैं। ईशा इन तस्वीरों में शर्टलेस सूट में नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें ईशा ने सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। वहीं कुछ लोगों को उनकी ये तस्वीर पसंद नहीं आ रही हैं। इसके चलते अब इन तस्वीरों में लोगों के कॉमेंट्स आने लगे हैं।

इससे पहले ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले एक तस्वीर अपलोड की थी। इस तस्वीर को 6 घंटे के भीतर तकरीबन 1 लाख लोगों ने लाइक किया। हालांकि उन्हें इसमें दिख रही उनकी क्लीवेज के लिए काफी बुरा भला कहा गया है। इससे भी पहले ईशा ने जीक्यू मैगजीन के लिए एक फोटोशूट कराया है। इसको लेकर कई लोगों ने ईशा की इस तस्वीर पर आपत्ति जताई थी।

एक इंस्टाग्राम यूजर इन तस्वीरों को देख ईशा को लेखता है, ‘ आप जैसी लड़कियां हीं इंडिया के कल्चर को ध्वस्त करती हैं। शेम ऑन यू’। तो वहीं दूसरा यूजर लिखता है, ‘लगता है आपके टेलर ने या यू कहें सो कॉल्ड डिजाइनर आपके शरीर का कुछ भाग ढकना भूल गया।’

ऐसा नहीं है कि बॉलावुड की ये एक्ट्रेस ही सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार हुई हों। इससे पहले एक्ट्रेस सोनम कपूर और प्रियांका चोपड़ा को भी शर्टलेस सूट पहने पर लोगों से काफी कुछ सुनना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *