सड़क पर खून से लथपथ प्रेमी-प्रेमिका तड़प कर मदद की गुहार लगते रहे और लोग हंसते वीडियो बनाते रहे

हम एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जो हमें ये ऐहसास दिलाता है कि हम आज कितने पत्थरदिल हो गए हैं .

ये  दिल दहला देने वाली ये ख़बर यूपी के इटावा जिले की है. जहां सड़क पर एक खून से लथपथ प्रेमिका लोगों से अपने प्रेमी की जान बचाने की गुहार लगाती रही. लेकिन तमाशबीन बने लोग उनकी वीडियो बनाते रहे और लड़की को ताने मारते रहे.

दरअसल, दो प्यार करने वालों का रिश्ता उनके घरवालों को मंजूर नहीं था. लड़का भारतीय सेना में जवान था. लाख कोशिशों के बावजूद प्रेमी जोड़े के परिवार वाले उनकी शादी के लिए नहीं माने. जिससे हताश होकर फौजी जवान ने पहले प्रेमिका को गोली मारी.

फिर उसने खुद को निशाना बना लिया. गोली लगने के बाद प्रेमिका लहूलुहान हालत में सड़क पर बैठी थी. उसकी गोद में प्रेमी का सिर रखा था. वो सड़क पर जा रहे लोगों से मदद की गुहार लगा रही थी. अपने प्रेमी को बचाने की कोशिश कर रही थी. उसे अपनी फिक्र नहीं थी.

मगर वहां खड़े लोग तमाशबीन बन गए. मदद करने के बजाय उन पर फब्तियां कसने लगे. मोबाइल से वीडियो बनाने लगे. तब काफी वक्त बर्बाद हो चुका था. खून से लथपथ लड़की और लड़का तड़प रहे थे. लेकिन वहां खड़े लोग उनका मजाक बना रहे थे.

बाद में पुलिस मौके पर पहुंची. प्रेमी जोड़े को अस्पताल पहुंचाया गया. मगर इलाज के दौरान लड़के की मौत हो गई. जबकि लड़की अस्पताल में भर्ती है. वो अभी जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *