दुरंतो एक्सप्रेस में फ़ौजी ने ही किया छात्रा का यौन उत्पीड़न, टॉयलेट में छुप कर छात्रा ने मांगी मदद परंतु

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार  दुरंतो एक्सप्रेस में देश की रक्षा करने वाले आर्मी के फौजी ने ही एक युवती का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की है। रिपोर्ट के मुताबिक बीते शुक्रवार (25 मई, 2018) को पुणे से दिल्ली से जा रही दुरंतो एक्सप्रेस में एक छात्रा ट्रेन में यात्रा कर रही थी। इस दौरान रेल जैसे ही कोटा के आस-पास के क्षेत्र में पहुंची युवती के पास बैठे आर्मी में सूबेदार संजय कुमार ने छात्रा के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ शुरू कर दी है। शुरुआत में पीड़िता को लगा संजय कुमार का हाथ गलती से उसे छू गया, लेकिन बाद में संजय कुमार ने बार-बार उसे गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया।

खबर के मुताबिक इस दौरान डरी हुई छात्रा ने पास में बैठी महिला से मदद की गुहार लगाई लेकिन कोई मदद नहीं मिली। छात्रा ने इसकी शिकायत पुलिस से करनी चाही तो कोच में कोई गार्ड भी मौजूद नहीं था। इसपर पीड़िता आरोपी से बचने के लिए सीधे बाथरूम में छिप गई और परिवारवालों को फोन कर घटना की जानकारी दी।

बाद में परिजनों ने बिना देरी के घटना की शिकायत तुंरत पुलिस से की। चौंकाने वाली बात यह है कि तमाम शिकायतों के बाद भी करीब दो घंटे तक छात्रा के पास कोई मदद नहीं पहुंची। हालांकि बाद में टीटी उसके पास आया, जिन्हें उसने वारदात की पूरी जानकारी दी। इसपर टीटी ने उसे दूसरे कोच में शिफ्ट कर दिया। खबर के मुताबिक ट्रेन जब सुबह के वक्त निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो उसने पुलिस को घटना की जानकारी। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी संजय को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *