बेंगलुरु में पुलिसवाला बन कर नकली गन की नोक पर किया 17 साल की लड़की से बलात्कार

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां मोबाइल दुकान चलाने वाले 32 वर्षीय व्यक्ति ने नकली पुलिस जवान बन 17 वर्षीय लड़की को पूछताछ के नाम पर जबरदस्ती सुनसान जगह ले गया। वहां उसने बंदुक की तरह दिखने वाले लाइटर दिखा लड़की को धमकी दी और उसके साथ बलात्कार किया। येलहनंका थाने की पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। आरोप का नाम श्रीनाथ बताया जा रहा है। लड़की ने आरोप लगाया कि जुलाई के दूसरे हफ्ते में वह अपने साथ पढ़ने वाले लड़के साथ पार्क में बैठी थी। इस दौरान श्रीनाथ ने खुद को पुलिस जवान बताते हुए कहा कि यदि वे दोनों यहां बैठे रहे तो वह उनके उपर अपराधिक मुकदमा कर देगा। उसने कहा कि यहां रहने वाले आसपड़ोस के लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर यह शिकायत की है कि दो लोग यहां काफी देर तक समय बिताते हैं। वह उस फोन कॉल की जांच करने यहां आया है। इसके बाद दोनों को वहां से भगा दिया। साथ ही आगे से दोनों को पार्क में नहीं बैठने की धमकी दी।

इसके बाद 23 जुलाई को जब लड़की अपने घर के पास टहल रही थी तो श्रीनाथ वहां आया और कहा कि उससे कुछ बात करनी है। इसके बाद श्रीनाथ लड़की को जबरदस्ती कार में बैठाकर एक सुनसान जगह पर ले गया। यहां लड़की को उसके साथ कुछ गलत होने का आभास हुआ और वह चिल्लाने लगी। लड़की के चिल्लाने के बाद श्रीनाथ ने उसे बंदुक की तरह दिखने वाले लाइटर दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और चुप कराया। उसके बाद उसे एक कमरे में ले गया और बलात्कार किया।

घटना के बाद लड़की ने अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में परिजनों को बताया। पूरी घटना सुन परिजन थाने पहुंचे और मामले की प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस तत्काल इस मामले की जांच शुरू कर दी। पीडि़ता द्वारा पहचान के आधार पर आरोपी श्रीनाथ को पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *