Family Time With Kapil Sharma: कपिल शर्मा के नए शो का पहला गेस्‍ट होगा ये सुपरस्‍टार?

कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैन्स पिछले काफी समय से टीवी पर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। पिछले दिनों कपिल शर्मा ने छोटे पर्दे पर अपनी वापसी की घोषणा करते हुए अपने नए टीवी शो के नाम का भी खुलासा किया था। कपिल एक बार फिर सोनी टीवी के साथ वापसी करते दिखाई देंगे। इस बार उनके शो का नाम फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा रखा गया है। कुछ समय पहले ही शो के प्रोमो को जारी किया गया है, जिसमें वह एक काम वाली बाई के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं जब से शो के शुरू होने की खबरें आई हैं तब से लोग ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि इस बार शो का पहला गेस्ट कौन होगा। अब इस शो के पहले पहले एपिसोड में नजर आने वाले गेस्ट को लेकर चर्चा तेज हो गई है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा के शो के पहले गेस्ट के रूप में एक्टर अजय देवगन नजर आएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रेड के प्रमोशन में लगे हुए हैं। वह कपिल के नए शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में ही नजर आ सकते हैं। खबरों की मानें तो अजय फिलहाल फिल्म की टीम के साथ दिल्ली में हैं वह दिल्ली से मुंबई वापस जाने के बाद कपिल के शो के लिए शूट करने वाले हैं। अजय 13 मार्च को शो के पहले एपिसोड के लिए शूट कर सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल का यह शो 25 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है। कपिल इस बार भी अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों का हंसाने की पूरी तैयारी से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं पिछले कुछ सालों में दर्शकों की ओर से मिले प्यार के लिए शुक्रगुजार हूं। मैं सोनी एंटरटेनमेंट का भी धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा किया और मेरा साथ दिया’। बता दें कपिल का यह शो हर वीकेंड पर सोनी टीवी पर आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *