जब इस बात को लेकर राजकुमार ने उड़ाया था बिग बी का मजाक

बॉलीवुड में कुछ स्टार ऐसे होते हैं जिनकी स्टाइल ही उनकी पहचान बन जाती है। राजकुमार भी उन्हीं एक्टरों की लिस्ट में आते हैं, राज कुमार अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने डायलॉग्स को लेकर चर्चा में रहे हैं। राजकुमार ने भले ही अपने करियर में फिल्में कम की हो, लेकिन उनका रूतबा हमेशा एक सुपरस्टार का ही रहा है। उस दौर में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सुपरस्टार उनके साथ काम करने के लिए तैयार रहते थे। राजकुमार ने अपने करियर में वक्त, पाकीजा, सौदागर, तिरंगा जैसी हिट फिल्में दी हैं। जितने अलग अंदाज में राजकुमार अपनी फिल्मों में नजर आते थे, उससे कई ज्यादा वह रियल लाइफ में थे। राजकुमार कब क्या कर दें, इस बात का अंदाजा उनके करीबी भी नहीं लगा सकते थे। राजकुमार का रियल नाम कुलभूषण पंडित था। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के बाद उन्होंने अपना नाम राजकुमार रख लिया। बॉलीवुड फिल्मों के रिलीज होने के मौके पर पार्टी देने का सिलसिला बेहद पुराना है। एक बार ऐसे ही किसी पार्टी में राजकुमार की मुलाकात अमिताभ बच्चन से हुई। जहां राजकुमार ने बिग बी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिससे वह सभी के सामने शर्म से लाल हो गए।

दरअसल, पार्टी में सभी एक्टर एक-दूसरे से बात कर रहे थे। उसी दौरान राजकुमार ने बिग बी के कपड़ों की तारीफ की जो विदेशी थे। इस पर बिग बी ने उन्हें बताना चाहा कि कपड़ा कहां का है। बिग बी कुछ बोलते कि इससे पहले ही राजकुमार बोल पड़े कि मुझे कुछ पर्दे सिलवाने थे। राजकुमार की इस लाइन को सुनते ही बिग बी समझ गए कि राजकुमार उनका मजाक बना रहे है लेकिन वो फिर भी चुप रहें।

राजकुमार भले ही अब हमारे बीच नहीं हों, लेकिन अपनी फिल्मों के जरिए वो आज भी फैंस के दिलों में हैं। राजकुमार अपनी बेबाकी बोल के लिए काफी पॉपुलर थे, यही वजह है कि बॉलीवुड में कोई भी उनकी बातों को बुरा नहीं मानता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *