एक दिन पहले बेटी ने मनाया था जन्मदिन, अगले दिन पिता ने कुल्हाड़ी से फोड़ दी उसकी खोपड़ी

एक बेटी जैसे ही 18 साल की हुई उसके पिता ने उसका क़त्ल कर दिया। फार्मेसी की छात्रा चंद्रिका के कई अरमान थे वो अपनी जिंदगी में कुछ करना और बनना चाहती थी, लेकिन हंसमुख चंद्रिका के पिता ही उसकी जान के दुश्मन बन गए। मामला आंध्र प्रदेश का है। जहां एक पिता पर अपनी ही बेटी की निर्ममता से हत्या करने का इल्जाम लगा है। मिली जानकारी के मुताबिक आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के चंद्रालपड्डू मंडल स्थित एक गांव में चंद्रिका अपने माता-पिता के साथ रहती थी।

बीते शनिवार (30 जून) को चंद्रिका 18 साल की हुई थी और उसने अपना जन्मदिन केक काट कर बड़ी खुशियों के साथ मनाया था। चंद्रिका अपने दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाकर बड़ी खुशी-खुशी घर लौटी थी। लेकिन अगले ही दिन यानी रविवार (1 जून) को उसके पिता ने उसे किसी लड़के से मोबाइल पर बातचीत करते देख लिया। चंद्रिका के पिता को यह शक हो गया कि उनकी बेटी का इस लड़के के साथ संबंध है। किसी लड़के से बेटी का मोबाइल पर बात करना पिता को इतना नागवार गुजरा कि उसने कुल्हाड़ी से चंद्रिका की खोपड़ी फोड़ दी।

सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से 18 साल की चंद्रिका की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में चंद्रिका के पिता को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को शक है कि चंद्रिका अपने दोस्त के साथ रहना चाहती थी। 18 साल का होने के बाद चंद्रिका अब अपने घरवालों से इस बात की अनुमति लेना चाहती थी। लेकिन चंद्रिका के पिता को यह बात पसंद नहीं थी, इसीलिए उसने अपनी बेटी का खून कर दिया। चंद्रिका के गांव वालों का कहना है कि उसके पिता को ऐसा लगता था कि अगर उनकी बेटी किसी लड़के के साथ रहने लगी तो उनके परिवार के प्रतिष्ठा को नुकसान हो सकता है। इसी वजह से उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *